.

Kiss वाली दुश्मनी भुलाकर दोस्त बने राखी सावंत और मीका सिंह, एक-दूजे को लगाया गले

'किस' विवाद के कई साल बाद राखी सावंत और सिंगर मीका सिंह एक-दूसरे से मिले हैं. इस मुलाकात के दौरान दोनों एक-दूसरे के साथ बेहद गर्मजोशी से मिलते नजर आए. दोनों की इस मुलाकात का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

News Nation Bureau
| Edited By :
26 May 2021, 07:24:10 PM (IST)

highlights

  • मीका और राखी की दुश्मनी का अंत हुआ
  • राखी ने मीका सिंह को गले लगाया
  • किस विवाद के कारण शुरू हुई थी लड़ाई

नई दिल्ली:

सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) और राखी सांवत (Rakhi Sawant) के दुश्मनी अब खत्म हो चुकी है. फिल्म इंडस्ट्री के ये दो कट्टर दुश्मन अब दोस्त बन चुके हैं. दोनों के बीच दुश्मनी 'किस' (Kiss) करने को लेकर हुई थी. लेकिन अब दोनों इस विवाद (Kiss Controversy) को भुलाकर आगे बढ़ चुके हैं. किस विवाद के कई साल बाद राखी सावंत और सिंगर मीका सिंह एक-दूसरे से मिले हैं. इस मुलाकात के दौरान दोनों एक-दूसरे के साथ बेहद गर्मजोशी से मिलते नजर आए. दोनों की इस मुलाकात का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

ये भी पढ़ें- Salman Khan ने KRK पर लगाया मानहानी का केस !

वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि आखिरकार दोनों ने विवाद को भूलाकर दोस्ती का हाथ बढ़ाया है और कहा है कि अब हम दोस्त हैं. ये वीडियो लोखंडवाला का है. दरअसल राखी सावंत आज कॉफी पीने लोखंडवाला सर्कल पहुंची थीं. जहां कुछ ही देर में मीका सिंह भी पहुंच गए. मीका को अचानक सामने देखकर पहले तो राखी सावंत चौंक गईं. लेकिन फिर उन्होंने पुरानी दुश्मनी को भुलाकर दोस्ती का हाथ बढ़ाया और एक दूसरे के गले लगे. 

बता दें कि साल 2006 में राखी और मीका के किस विवाद ने मीडिया में खूब सुर्खियां बटोरी थीं. मिका सिंह ने अपने जन्मदिन की पार्टी में राखी सावंत को बिना इजाजत एक लंबा किस कर लिया था. किस को लेकर मीका सिंह और राखी सावंत के बीच एक बहुत बड़ी लड़ाई हुई थी. लेकिन आज लगता है कि इस जोड़ी की लड़ाई अब खत्म हो गई है.

ये भी पढ़ें- अनुपम खेर ने 37 साल बाद दोहराए 'सारांश' के डायलॉग्स, वोटिंग में आप भी लीजिए हिस्सा

कोरोना में लोगों की मदद के लिए  बॉलीवुड सितारे काफी काम कर रहे हैं. लोगों की मदद करने में सिंगर मीका सिंह भी मैदान में उतर चुके हैं. मीका सिंह ने एक हजार से अधिक लोगों के लिए मुंबई में लंगर की व्यवस्था की, यही नहीं मीका सिंह खुद जरूरतमंदों को फूड पैकेट्स और पैसे बांट रहे हैं. हाल ही में मीका अपनी साइकल में बैठ अंधेरी वेस्ट के फुटपाथों में बैठे जरूरतमंदों से मुलाकात कर पैसे और फूड बांटते नजर आए थे.