logo-image

अनुपम खेर ने 37 साल बाद दोहराए 'सारांश' के डायलॉग्स, वोटिंग में आप भी लीजिए हिस्सा

अनुपम ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने 37 साल पूरे कर लिए हैं. बॉलीवुड में 37 साल पूरे करने पर एक्टर ने अपनी पहली फिल्म 'सारांश' (Saaransh) का वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में अनुपम ने फिल्म का एक सीन लगाया है. साथ ही उसी सीन की एक्टिंग की है.

Updated on: 26 May 2021, 12:30 PM

highlights

  • अनुपम खेर ने शेयर किया वीडियो
  • वीडियो में सारांश का डायलॉग दोहराया
  • फिल्म सारांश के 37 साल पूरे हुए

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने फैंस के बीच अपनी फोटो और वीडियो रेगुलर शेयर किया करते हैं. अनुपम ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने 37 साल पूरे कर लिए हैं. बॉलीवुड में 37 साल पूरे करने पर एक्टर ने अपनी पहली फिल्म 'सारांश' (Saaransh) का वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में अनुपम ने फिल्म का एक सीन लगाया है. साथ ही उसी सीन की एक्टिंग की है. उन्होंने अपने फैन्स से कहा है कि वो खुद तय करें कि 1984 और 2021 में बेहतर कौन है?

ये भी पढ़ें- आम्रपाली दुबे को इंस्टाग्राम पर बैन होने का डर, फैन्स को दिया आखिरी मैसेज

फैन्स से वोटिंग करने को कहा

अनुपम ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि 'जैसे ही सिनेमा में मेरे 37वें वर्ष का दिन समाप्त हो रहा है, ये रहे #सारांश के एक ही दृश्य के मेरे दो प्रदर्शन. एक 1984 से और दूसरा 2021 से. आपको कौन सा बेहतर लगता है? '84' के लिए 'लाइक' और '21' के लिए 'आरटी' दबाएं. साथ ही इन सभी वर्षों में आपके प्यार के लिए धन्यवाद. जय हो!' बता दें कि 'सारांश' में अनुपम ने 28 साल की उम्र में एक बूढ़े पिता का किरदार निभाया था. उनकी इस फिल्म को समानांतर सिनेमा में एक मिसाल माना जाता है.

पहले भी शेयर किया था इमोशनल मैसेज

इससे पहले अनुपम ने अपनी पहली फिल्म 'सारांश' का वीडियो शेयर करते हुए इमोशनल मैसेज लिखा है. अभिनेता ने बताया कि अपनी की पहली फिल्म सारांश में अपना नाम देखकर वह आज भी भावुक हो जाते हैं. उन्होंने लिखा कि 'आज भी जब मैं मेरा नाम मेरी पहली फिल्म सारांश की शुरुआत में देखता हूं तो मैं भावुक हो जाता हूं. मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि कल 25 मई को मैं सिनेमा में 37 साल पूरे कर लूंगा. भगवान हमेशा मेरे प्रति दयालु रहा. एक दिन बाकि है मेरे फिल्मों में 37वें जन्मदिन में और भी कल आए.'  

ये भी पढ़ें- 'मिशन इम्पॉसिबल 7' में नजर आएंगे प्रभास!, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा पोस्ट

फिल्म सारांश में अनुपम खेर ने एक ऐसे पिता का किरदार निभाया था, जिसके बेटे का निधन हो जाता है. फिल्म का निर्देशन महेश भट्ट ने किया था. बता दें, इस फिल्म में पहले अनुपम खेर को कास्ट किया गया था. लेकिन इसके बाद फिल्म में अनुभवी एक्टर संजीव कुमार को लेने का फैसला किया गया.