logo-image

आम्रपाली दुबे को इंस्टाग्राम पर बैन होने का डर, फैन्स को दिया आखिरी मैसेज

हाल ही में आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) ने इंस्टाग्राम पर एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है, जिसे देखकर उनके फैन्स चौंक गए हैं. आम्रपाली ने इंस्टग्राम पर जो पोस्ट डाला है, उसको देखकर लगता है कि वो इस प्लेटफॉर्म को छोड़ सकती हैं.

Updated on: 26 May 2021, 11:01 AM

highlights

  • आम्रपाली को सता रहा इंस्टाग्राम बंद होने का डर
  • आम्रपाली ने अपने फैन्स को YouTube पर इन्वाइट किया

नई दिल्ली:

भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के दम पर भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) पर राज करती हैं. उन्होंने अपने अब तक के करियर में हर तरह की फिल्में की हैं. आम्रपाली (Aamrapali Dubey) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वो फैंस को एंटरटेन करने के लिए कुछ ना कुछ पोस्ट करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है, जिसे देखकर उनके फैन्स चौंक गए हैं. आम्रपाली ने इंस्टग्राम पर जो पोस्ट डाला है, उसको देखकर लगता है कि वो इस प्लेटफॉर्म को छोड़ सकती हैं.

ये भी पढ़ें- 'मिशन इम्पॉसिबल 7' में नजर आएंगे प्रभास!, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा पोस्ट 

आम्रपाली अक्सर अपने फैंस के लिए मजेदार वीडियो और अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. अब उन्होंने अपनी फोटो पोस्ट करते हुए इंस्टाग्राम बैन होने का डर जाहिर किया है. आम्रपाली ने अपनी खूबसूरत फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि अगर इंस्टाग्राम चल रहा है, तो मैं चाहती हूं कि यह एक शानदार तस्वीर के साथ जाए. दरअसल आम्रपाली का किसी और सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अकाउंट नहीं है इसलिए वो चाहती हैं कि उनकी तस्वीर को फैन्स जरूर देख लें. 

आम्रपाली ने लिखा कि 'यदि इंस्टाग्राम चल रहा है, तो मैं चाहती हूं कि यह एक शानदार तस्वीर के साथ जाए (क्योंकि मैं किसी अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध नहीं हूं). मैं अपने प्रशंसकों से बात करने से चूक जाऊंगी़, दिल में हमेशा याद रहेंगे आप में से प्रत्येक के लिए मेरे दिल में हमेशा के लिए जगह होगी. आइए YouTube पर तब तक जुड़ें जब तक हमें कोई दूसरा रास्ता नहीं मिल जाता #AamrapaliDubeyOfficial मेरा YouTube चैनल है कृपया सदस्यता लें.'

ये भी पढ़ें- 'द फैमिली मैन 2' के विवाद पर मनोज बाजपेयी बोले- पहले देख तो लीजिए

आम्रपाली ने हाल ही में एक वीडियो (Instagram Video) शेयर किया था, जिसमें वो भोजपुरी गाने की लिपसिंक कर रही हैं. इस दौरान उनके एक्प्रेशन्स बेहद प्यारे लग रहे हैं. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा 'अरे धीरे बोल यार'. वीडियो में वो बोल रही हैं ‘मैं सिंगल हूं, किसी को खबर नहीं’, जिसपर यूजर्स कई तरह के कमेंट कर रहे हैं. वीडियो को अब तक 58 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.