.

धनुष से तलाक के बाद भी नहीं बदला ऐश्वर्या ने अपना सरनेम

ऐश्वर्या रजनीकांत (Aishwaryaa Rajinikanth) और धनुष (Dhanush) ने भले ही पोस्ट से बता दिया है कि वो अब तलाक ले रहे हैं मगर सोशल मीडिया पर अब भी ऐश्वर्या का नाम (Aishwaryaa R Dhanush) लिखा है

Written By : | Edited By :
18 Jan 2022, 12:29:14 PM (IST)

नई दिल्ली:

साउथ की फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत (Aishwaryaa Rajinikanth) ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फैंस को बताया कि वो और धनुष अपनी अपनी राहें जुदा करते हुए तलाक ले रहे हैं. इस खबर से फैंस काफी दुखी है. क्योंकि अभी लोग सामंथा रुथप्रभु और नागा चैतन्य के तलाक से उबर भी नहीं पाए थे कि अब ऐश्वर्या रजनीकांत (Aishwaryaa Rajinikanth) और एक्टर धनुष (Dhanush) ने अपने तलाक की खबर दे दी है. दोनों ने अपने पोस्ट में बताया कि वो 18 साल बाद इस रिश्ते को खत्म कर रहे हैं. इस पोस्ट पर अब फैंस कमेंट करते हुए दोनों को साथ रहने की सलाह दे रहे हैं.

ऐश्वर्या रजनीकांत (Aishwaryaa Rajinikanth) और धनुष (Dhanush) ने भले ही पोस्ट से बता दिया है कि वो अब तलाक ले रहे हैं मगर सोशल मीडिया पर अब भी ऐश्वर्या का नाम (Aishwaryaa R Dhanush) लिखा है. जिसे देखकर फैंस हैरान हैं और कमेंट में पूछ रहे हैं कि क्या ये दोनों अब भी एक हो सकते हैं. सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या रजनीकांत (Aishwaryaa Rajinikanth) का वो पोस्ट भी वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने अपने पति धनुष की तारीफ की थी. 

यह भी पढ़ें: 'Vivah' की छुटकी अब हो गई हैं बोल्ड, बनी थीं शाहिद कपूर की साली

ऐश्वर्या रजनीकांत (Aishwaryaa Rajinikanth) ने तलाक का पोस्ट शेयर किया है जिसमें लिखा है, '18 साल का साथ, दोस्ती, कपल, पैरेंट्स और एक दूसरे के शुभचिंतक बन हमने समझदारी, साझेदारी का सफर तय किया था. आज हम वहां खड़े हैं, जहां से हमारी राहें जुदा हो रही हैं. धनुष और मैंने अलग होने का फैसला लिया है. हम एक दूसरे से अलग होकर खुद की तलाश करेंगे. कृपया हमारे फैसले का सम्मान करें और हमारी प्राइवेसी का ध्यान रखते हुए हमें इससे डील करने दें.'

यह भी पढ़ें: गौहर खान ने 'Pushpa' के 'सामी सामी' गाने पर किया धमाकेदार डांस, देखें Video

बता दें कि साउथ फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत के दामाद धनुष और ऐश्वर्या की शादी काफी चर्चा में रही थी. दोनों ने साल 2004 में शादी रचाई थी. ऐश्वर्या रजनीकांत (Aishwaryaa Rajinikanth) और एक्टर धनुष (Dhanush) यात्रा और लिंगा नाम के दो बच्चे भी हैं. रजनीकांत की बड़ी बेटी ऐश्वर्या एक फिल्म निर्देशक और सिंगर हैं. ऐश्वर्या और धनुष की पहली मुलाकात फिल्मी स्टाइल में हुई थी. दोनों एक-दूसरे से पहली बार फिल्म की स्क्रीनिंग पर मिले थे, फिल्म में धनुष ने मुख्य भूमिका निभाई थी. स्क्रीनिंग के दौरान धनुष अपने परिवार के साथ आए थे, स्क्रीनिंग खत्म होने के बाद दोनों को सिनेमाघर के मालिक ने मिलवाया था जहां ऐश्वर्या ने धनुष को बधाई दी थी.