logo-image

गौहर खान ने 'Pushpa' के 'सामी सामी' गाने पर किया धमाकेदार डांस, देखें Video

गौहर खान (Gauahar Khan) वीडियो में 'सामी सामी' गाने पर हुक स्टेप करती हुई दिखाई दे रही हैं. इस दौरान गौहर खान व्हाइट शिमरी सूट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं

Updated on: 18 Jan 2022, 10:00 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) सोशल मीडिया के जरिए अपना हुनर लोगों के सामने पेश करती रहती हैं. आए दिन गौहर खान (Gauahar Khan) की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. लेकिन हाल ही में गौहर खान (Gauahar Khan) ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर फैंस ने रश्मिका मंदाना से उनकी तुलना कर दी है. वीडियो में गौहर खान (Gauahar Khan) जबरदस्त अंदाज में फिल्म 'पुष्पा' के मशहूर सॉन्ग पर डांस करती नजर आ रही हैं. गौहर के इस वीडियो को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: तमिल स्टार विजय थालापति के इस अंदाज को अभी भी फॉलो करती हैं प्रियंका चोपड़ा

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauahar Khan (@gauaharkhan)

गौहर खान (Gauahar Khan) वीडियो में 'सामी सामी' गाने पर हुक स्टेप करती हुई दिखाई दे रही हैं. इस दौरान गौहर खान व्हाइट शिमरी सूट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. फैंस भी गौहर की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. कुछ फैंस तो यह तक बोल रहे हैं कि गौहर वीडियो में रश्मिका मंदाना से भी अच्छा डांस कर रही हैं. गौहर के वीडियो को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं.

कोरियोग्राफर आवेज दरबार ने कमेंट में लिखा है, 'सिंगिंग ऑन पॉइंट तो है लेकिन डांस के बारे में बात कौन करेगा'. वहीं गौहर के पति ने भी उनकी तारीफ की है. बता दें कि गौहर खान (Gauahar Khan) को ऐसा डांस करते देख लोगों को उनका आइटम नंबर याद आ गया जो उन्होंने फिल्म इशकजादे में किया था. आजतक गौहर खान (Gauahar Khan) का वो डांस लोगों को याद है. फिल्म के इस गाने से गौहर को एक नई पहचान मिली थी.