logo-image

'Vivah' की छुटकी अब हो गई हैं बोल्ड, बनी थीं शाहिद कपूर की साली

'छुटकी' का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हुईं अमृता प्रकाश (Amrita Prakash) को इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं

Updated on: 18 Jan 2022, 11:02 AM

highlights

  • अमृता प्रकाश फिल्म तुम बिन में भी नजर आई थीं
  • अमृता सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं
  • अमृता को इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन लोग फॉलो करते हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के कई कलाकार ऐसे हैं जिन्होंने कम उम्र में ही अपनी एक पहचान बना ली थी मगर अब वो बड़े पर्दे से कहीं गायब हैं. ऐसे में हर कोई जानना चाहता है कि आखिर आजकल वो सितारे क्या कर रहे हैं जो कभी बड़े पर्दे पर अपनी अदाकारी से तहलका मचा चुके हैं. इस कड़ी में आज हम आपको बताएंगे फिल्म 'विवाह' (Vivah) में छुटकी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस के बारे में. फिल्म में अमृता राव की छोटी बहन 'छुटकी' का किरदार निभाकर अमृता प्रकाश (Amrita Prakash) रातों रात स्टार बन गईं थीं. फिल्म में अमृता प्रकाश को सांवले रंग के चलते ताने भी सुनने पड़े थे. लेकिन आज के समय में अमृता को देखकर हर कोई बस उनकी तारीफ कर रहा है.

यह भी पढ़ें: गौहर खान ने 'Pushpa' के 'सामी सामी' गाने पर किया धमाकेदार डांस, देखें Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amrita Prakash (@amoopointofview)

'छुटकी' का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हुईं अमृता प्रकाश (Amrita Prakash) को इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. अमृता प्रकाश (Amrita Prakash) भी फैंस के साथ सोशल मीडिया पर लगातार जुड़ी रहती हैं. अमृता का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी खूबसूरत और ग्लैमरस तस्वीरों से भरा पड़ा है. अमृता प्रकाश (Amrita Prakash) पहले से काफी बोल्ड हो चुकी हैं मगर एक बात है जो बिल्कुल नहीं बदली है वो है अमृता के चेहरे की मासूमियत. जी हां, आज भी अमृता देखने में बेहद मासूम लगती हैं. अमृता की स्माइल की भी फैंस तारीफ करते हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amrita Prakash (@amoopointofview)

अमृता प्रकाश (Amrita Prakash) यूं तो कई फिल्मों में नजर आईं लेकिन उन्हें पहचान फिल्म फिल्म ‘एक विवाह ऐसा भी’ और ‘तुम बिन मिली’ से मिली थी. अमृता प्रकाश (Amrita Prakash) कई टीवी सीरियल्स में भी अपने अभिनय का हुनर दिखा चुकी हैं. फिल्म विवाह में शाहिद के अभिनय को लोगों ने जितना सराहा, उतना ही अमृता की सादगी ने लोगों का दिल छू लिया था. फिल्म में शाहिद और अमृता के किरदारों को तो लोगों ने पसंद किया ही, लेकिन उनके साथ साली के किरदार में नजर आईं अमृता प्रकाश के किरदार ने भी सबका दिल जीत लिया था.