.

डेढ़ साल में इतनी अश्लील फिल्में बना चुके हैं राज कुंद्रा, जानें इस मामले में क्या-क्या हुए खुलासे

राज कुंद्रा मामले में कई और बड़े खुलासे सामने आए हैं. मुंबई क्राइम ब्रांच के मुताबिक, राज कुंद्रा बीते डेढ़ साल में 100 से ज्यादा अश्लील फिल्में बना चुके हैं

News Nation Bureau
| Edited By :
23 Jul 2021, 10:37:38 AM (IST)

highlights

  • राज कुंद्रा मामले में आई लेटेस्ट अपडेट
  • 100 से ज्यादा अश्लील फिल्में बना चुके हैं राज कुंद्रा
  • आज 23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में हैं राज कुंद्रा

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) अश्लील फिल्म बनाने के मामले में हिरासत में हैं. अब राज कुंद्रा मामले में कई और बड़े खुलासे सामने आए हैं. मुंबई क्राइम ब्रांच के मुताबिक, राज कुंद्रा बीते डेढ़ साल में 100 से ज्यादा अश्लील फिल्में बना चुके हैं. राज कुंद्रा (Raj Kundra) के ऑफिस से बरामद सर्वर से जुटाए गए इलेक्ट्रॉनिक डाटा कई टेराबाइट्स में हैं.  कुछ डाटा डिलीट भी किए गए हैं, जिनको रिट्रिव करने का काम किया जा रहा है. इसमें फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स की मदद भी ली जायेगी. बता दें कि बिजनेसमैन राज कुंद्रा को पोर्न फिल्में बनाने के मामले में एस्प्लेनेड कोर्ट ने 23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेजा है.

ये भी पढ़ें- राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी ने किया पहला पोस्ट, लिखी ये बात 

पुलिस ने अंधेरी में स्थित उनके दफ्तर से सर्वर और दूसरे इलेक्ट्रॉनिक उपकरण बरामद कर लिए हैं.  पुलिस के मुताबिक, कुंद्रा ने पोर्न फिल्में बनाना अगस्त 2019 से शुरू किए थे. उनके ऐप Hotshot के 20 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर थे. जिससे राज कुंद्रा (Raj Kundra) को अच्छा मुनाफा हो रहा था.  क्राइम ब्रांच के मुताबिक, राज कुंद्रा (Raj Kundra) जांच में बिल्कुल सहयोग नहीं कर रहे, और अपने ऊपर लगे हर आरोप को इंकार कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: रश्मि देसाई ने अपने ग्लैमरस लुक से जीता फैंस का दिल, Video हुआ वायरल

जानकारी के मुताबिक, बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) के खिलाफ पुलिस में शिकायत फरवरी 2021 में  दर्ज कराई गई थी. राज कुंद्रा (Raj Kundra) पर अश्लील वीडियो रिकॉर्ड करने और सोशल मीडिया पर पोस्ट करने का आरोप लगाया गया था. राज कुंद्रा (Raj Kundra) को प्रारंभिक जांच में दोषी पाए जाने के बाद पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार किया था. इस मामले के सामने आने के बाद कई एक्ट्रेसेस भी सामने आई हैं जो राज कुंद्रा पर तरह-तरह के आरोप लगा रही हैं. बता दें कि शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) अगर पोर्नोग्राफी केस में दोषी पाए जाते हैं तो उन्हें लंबा समय जेल में गुजारना पड़ सकता है. भारत में पोर्नोग्राफी को लेकर कानून काफी सख्त है. पोर्नोग्राफी के मामले में आईटी एक्ट के साथ ही आईपीसी की कई धाराओं के तहत मामला बनता है.