.

VIDEO: अमेरिकी अंदाज में बीयर की बोतल के साथ नजर आईं प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें प्रियंका के बोलने के अंदाज की हर कोई तारीफ कर रहा है

News Nation Bureau
| Edited By :
20 Apr 2020, 03:10:59 PM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपने बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती हैं. आए दिन सोशल मीडिया पर बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के वीडियो और तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें प्रियंका के बोलने के अंदाज की हर कोई तारीफ कर रहा है. इसके साथ ही प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के हाथ में एक बीयर की बोतल भी नजर आ रही है.

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अमेरिकन एक्सेंट में इंटरव्यू दे रही हैं और इस दौरान वो एक बीयर की बोतल में नींबू भी डालती नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: Lockdown के बाद बॉक्स ऑफिस पर होगा अक्षय कुमार का जलवा, इन फिल्मों से मचाएंगे धूम

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. वहीं वायरल हो रहे इस वीडियो की बात करें तो इसको अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं इसके साथ ही लोग इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: पालघर में हुई साधुओं की हत्‍या पर फरहान अख्तर का आया रिएक्शन, Tweet कर कही ये बात

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों कोरोना वायरस महामारी के दौरान लोगों को जागरुक कर रही हैं वहीं उन्होंने एक बड़ी रकम भी डोनेट की है. प्रियंका चोपड़ा जोनास (Priyanka Chopra) और उनके पॉप स्टार पति निक जोनास (Nick Jonas) लॉकडाउन की वजह से घर में ही साथ में क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं.