News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

Lockdown के बाद बॉक्स ऑफिस पर होगा अक्षय कुमार का जलवा, इन फिल्मों से मचाएंगे धूम

साल में 3 से 4 फिल्में देने वाले अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की इस साल लॉकडाउन (Lockdown) के चलते शुरूआत भी नहीं हो पाई

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 20 Apr 2020, 01:33:51 PM
akshay kumar

अक्षय कुमार की फिल्में (Photo Credit: फोटो- Twitter)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) एक तरफ जहां कोरोना वायरस महामारी के दौर में रियल खिलाड़ी बनकर देश की मदद कर रहे हैं वहीं बतौर एक्टर लॉकडाउन के चलते सबसे बड़ा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी उन्हीं का अटक गया है.  साल में 3 से 4  फिल्में देने वाले अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की इस साल लॉकडाउन (Lockdown) के चलते शुरूआत भी नहीं हो पाई. उनकी फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) की रिलीज भी लॉकडाउन की वजह से टाल दी गई. हम आपको अक्षय की उन फिल्मों के बारे में बताएंगे जिनका मजा आप लॉकडाउन के बाद उठाएंगे.

यह भी पढ़ें: पालघर में हुई साधुओं की हत्‍या पर फरहान अख्तर का आया रिएक्शन, Tweet कर कही ये बात

सबसे पहले बात करते हैं अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) की. फिल्म सूर्यवंशी में अक्षय कुमार, अजय देवगन और रणवीर सिंह तीनों ही पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगे. पुलिस ऑफिसर पर बनी रोहित शेट्टी की ये चौथी फिल्म है. इससे पहले उन्होंने सिंघम, सिंघम रिटर्न्स और सिम्बा को डायरेक्ट किया था, जो बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थीं. 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) की रिलीज डेट तो अभी कन्फर्म नहीं लेकिन लॉकडाउन खुलते ही शायद सबसे पहली फिल्म यही होगी जो आप देखेंगे.

दूसरे नंबर पर आती है अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' (Laxmmi Bomb) की. अक्षय और कियारा आडवानी की यह फिल्म मई में ईद के मौके पर रिलीज होनी थी. लेकिन लगता है इस पर भी लॉकडाउन का असर पड़ेगा और फिल्म की रिलीज को आगे बढ़ाया जाएगा.  फिल्म की कहानी एक ऐसे डरपोक इंसान की है जिसके शरीर पर एक ट्रांसजेंडर आत्मा कब्जा कर लेती है और अपने दुश्मनों से बदला लेती है. फिल्म की रिलीज डेट भी लॉकडाउन के बाद ही पता चल पाएगी.

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन में मंदिरा बेदी सीख रही हैं ये खास वर्कआउट, देखें Video

View this post on Instagram

New look, new release date. Coming on 22nd January, 2021. In and as #BachchanPandey! #SajidNadiadwala @farhadsamji @kritisanon

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

तीसरे नंबर पर है अक्षय कुमार की एतिहासिक फिल्म 'पृथ्वीराज'. यशराज बैनर तले बनी इस फिल्म की कहानी पीरियड वॉर ड्रामा है जिसमें मशहूर हिंदू राजा पृथ्वीराज चौहान की महागाथा है. फिल्म इस साल दीवाली के मौके पर रिलीज होने वाली थी लेकिन लगता है इस पर भी कोरोना वायरस का कहर दिख सकता है क्योंकि फिल्म की शूटिंग अभी पूरी नहीं हुई है. बता दें कि इस फिल्म से मिस वर्ल्ड रह चुकीं मानुषी छिल्लर बॉलीवुड में डेब्यू  करने वाली हैं. अक्षय कुमार के फैंस को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.  

चौथे नंबर पर है अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'अतरंगी रे' (Atrangi Re). इस फिल्म में अक्षय के साथ पटौदी खानदान की लाड़ली सारा अली खान (Sara Ali Khan) और 'रांझना' स्टार धनुष नजर आने वाले हैं. फिल्म 'अतरंगी रे' (Atrangi Re) की शूटिंग भी मार्च में शुरू होनी थी लेकिन इस पर भी कोरोना का साया हो पड़ा है. देखना होगा कब फैंस को अक्षय की ये बेहतरीन फिल्में देखने को मिलेंगी. Lockdown के बाद बॉक्स ऑफिस पर होगा अक्षय कुमार का जलवा, इन फिल्मों से मचाएंगे धूम

First Published : 20 Apr 2020, 01:33:51 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.