logo-image

पालघर में हुई साधुओं की हत्‍या पर फरहान अख्तर का आया रिएक्शन, Tweet कर कही ये बात

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) लॉकडाउन के दिनों में सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर देश के मुद्दों पर अपनी राय ट्विटर के जरिए रखते रहते हैं

Updated on: 20 Apr 2020, 12:04 PM

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र के पालघर (Palghar) में 2 साधु और एक ड्राइवर की मॉब लिंचिंग (Mob Lynching) पर अब बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) का रिएक्शन आया है. फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने ट्वीट के जरिए इस हिंसा की निंदा की है. फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) का ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने अपने ट्वीट में यह भी कहा कि ऐसे लोगों की समाज में कोई जगह नहीं है.

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'मैं इस भयानक हिंसा की कड़ी निंदा करता हूं, जिसने पालघर में 3 लोगों की जान ले ली. उपद्रवी भीड़ की समाज में कोई जगह नहीं होनी चाहिए और मुझे उम्मीद है कि हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया गया है और जल्द से जल्द न्याय भी दिया जाएगा.'

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन में मंदिरा बेदी सीख रही हैं ये खास वर्कआउट, देखें Video

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) लॉकडाउन के दिनों में सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर देश के मुद्दों पर अपनी राय ट्विटर के जरिए रखते रहते हैं. वहीं फरहान अपने रिलेशनशिप को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं और अक्सर अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी की तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं.

यह भी पढ़ें: Lockdown में यहां देख सकते हैं शाहरुख खान की ये टॉप 5 फिल्में

वहीं पालघर (Palghar) में 2 साधु और एक ड्राइवर की मॉब लिंचिंग (Mob Lynching) की बात करें तो जूना अखाड़े के 2 साधु अपने ड्राइवर के साथ मुंबई से गुजरात के सूरत में अपने साथी के अंतिम संस्कार के लिए जा रहे थे. रास्‍ते में पालघर (Palghar) के एक गांव में ग्रामीणों ने इन्हें चोर होने की शक में पत्थरों से हमला कर मार डाला.