.

The Girl on the Train की शूटिंग खत्म होने पर परिणीति चोपड़ा ने शेयर किया Emotional Post

इस पर पहले से ही हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर बनाई जा चुकी है, जिसमें एमिलि ब्लंट, रेबेका फर्गुसन और हेली बेनेट ने काम किया था

23 Sep 2019, 03:47:54 PM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने हॉलीवुड फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' (The Girl on the Train) के हिंदी रीमेक की शूटिंग पूरी कर ली है.अभिनेत्री ने फिल्म की शूटिंग पर अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा है. परिणीति (Parineeti Chopra) ने इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा, 'तो मैं सात सप्ताह के बाद लंदन से जा रही हूं, 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' (The Girl on the Train) की शूटिंग खत्म हो गई है.

यह भी पढ़ें- Saand Ki Aankh Trailer: तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'सांड की आंख' का शानदार ट्रेलर रिलीज

मेरे पास भावनाओं को व्यक्त करने के लिए शब्द नहीं हैं. भावनाओं ने मुझे अभिभूत कर दिया है.पहली बार ऐसा हुआ है कि एक फिल्म खत्म होने के बाद भी मेरे साथ रहेगी.' अभिनेत्री ने आगे कहा, 'एक ऐसा किरदार जो स्थायी रूप से मेरे अंदर रहेगा.मुझे उसकी याद आ रही है.मुझे उस किरदार को निभाना याद आ रहा है.मैं आभारी महसूस कर रही हूं.यह लिखने के दौरान मैं मुस्कुरा रही हूं और इसके साथ मैं घर लौटने वाली हूं.इसे लेकर आशान्वित हूं.'

यह भी पढ़ें- Ghost Trailer: एक बार फिर 'घोस्ट' से डराएंगे विक्रम भट्ट, देखें दिल दहलाने वाला ट्रेलर

यह भी पढ़ें- अब शादी के इतने दिनों बाद रितेश-जेनेलिया के बीच छिड़ा 'गृह युद्ध', फैंस ने किए मजेदार कमेंट्स

यह फिल्म पाउला हाकिन्स के इसी नाम से 2015 में आई बेस्ट सेलर उपन्यास पर आधारित है. इस पर पहले से ही हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर बनाई जा चुकी है, जिसमें एमिलि ब्लंट, रेबेका फर्गुसन और हेली बेनेट ने काम किया था. यह एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर है जो तलाकशुदा महिलाओं पर आधारित है, जो एक लापता शख्स की जांच में उलझ जाती है, जो उनके जीवन में उलटपुलट ले आता है. रिलायन्स इंटरटेनमेंट इस साइकोलॉजिकल थ्रिलर को प्रोड्यूस करेगा.

(इनपुट- आईएएनएस से)