logo-image

Ghost Trailer: एक बार फिर 'घोस्ट' से डराएंगे विक्रम भट्ट, देखें दिल दहलाने वाला ट्रेलर

फिल्म 1920 और राज (Raaz) जैसी फिल्में बनाने वाले विक्रम भट्ट एक बार फिर लोगों को डराने वाले हैं

Updated on: 23 Sep 2019, 02:32 PM

नई दिल्ली:

Ghost Trailer: फिल्म निर्देशक विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt) की फिल्म 'घोस्ट' (Ghost) का दिल दहलाने वाला ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्म 'घोस्ट' (Ghost) में फेमस टीवी की एक्ट्रेस सनाया ईरानी (Sanaya Irani) और शिवम भार्गव लीड रोल में हैं. फिल्म 'घोस्ट' (Ghost) के ट्रेलर में कई सीन बेहद डरावने हैं.

फिल्म 'घोस्ट' (Ghost) के ट्रेलर की शुरुआत एक दरवाजे से होती है, जिसे बाहर से खोलने की कोशिश की जा रही है और उसका हैंडल अपने आप घूमता दिख रहा है. फिल्म 1920 और राज (Raaz) जैसी फिल्में बनाने वाले विक्रम भट्ट एक बार फिर लोगों को डराने वाले हैं. ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छाने लगा है. फिल्म 18 अक्टूबर को रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें- अब शादी के इतने दिनों बाद रितेश-जेनेलिया के बीच छिड़ा 'गृह युद्ध', फैंस ने किए मजेदार कमेंट्स

वहीं एक्‍ट्रेस सनाया ईरानी के बारे में बात करें तो वह छोटे पर्दे पर सबसे ज्‍यादा पसंद की जाने वाली एक्‍ट्रेसेस में से एक हैं. टीवी सीरियल 'मिले जब हम तुम' में गुंजन के कैरक्‍टर से मशहूर हुईं सनाया ईरानी (Sanaya Irani) को लोग काफी पसंद करते हैं.

यह भी पढ़ें- ट्रैफिक पुलिस ने काटा शक्तिमान का चालान, देखिए ये Viral Video

यह भी पढ़ें- Emmys 2019 : बिल हैडर को मिला सर्वश्रेष्ठ हास्य अभिनेता का अवॉर्ड

सनाया ईरानी (Sanaya Irani) ने फना फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू भी किया था लेकिन सनाया का नाम बड़े पर्दों पर ज्यादा मशहूर नहीं हो पाया सनाया ईरानी (Sanaya Irani और मोहित सहगल दोनों एक्‍टर्स शो 'मिले जब हम तुम' में लवर्स के रूप में नजर आए थे. आगे चलकर उनकी ऑन स्‍क्रीन केमिस्‍ट्री रियल लाइफ में भी बन गई और दोनों ने 2016 में शादी कर ली.