logo-image

Saand Ki Aankh Trailer: तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'सांड की आंख' का शानदार ट्रेलर रिलीज

तुशार हीरानंदानी के डायरेक्शन में बनी फिल्म'सांड की आंख' (Saand Ki Aankh) के इस 3 मिनट के ट्रेलर में चंद्रो तोमर यानी भूमि पेडनेकर और प्रकाशी तोमर यानी तापसी पन्नू की कहानी की झलक दिखाई गई है

Updated on: 23 Sep 2019, 02:52 PM

नई दिल्ली:

Saand Ki Aankh Trailer: बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की फिल्म 'सांड की आंख' (Saand Ki Aankh) का शानदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है. तुशार हीरानंदानी के डायरेक्शन में बनी फिल्म'सांड की आंख' (Saand Ki Aankh) के इस 3 मिनट के ट्रेलर में चंद्रो तोमर यानी भूमि पेडनेकर और प्रकाशी तोमर यानी तापसी पन्नू की कहानी की झलक दिखाई गई है.

इस ट्रेलर में मुक्केबाज फेम एक्टर विनीत सिंह भी हैं. विनीत सिंह फिल्म में चंद्रो और प्रकाशी तोमर के कोच के रोल में नजर आ रहे हैं. फिल्म इस साल दीवाली के मौके पर रिलीज होगी. फिल्म के ट्रेलर के आखिर में चंद्रो तोमर यानी भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) गजब का डायलॉग मारती हैं.

यह भी पढ़ें- Ghost Trailer: एक बार फिर 'घोस्ट' से डराएंगे विक्रम भट्ट, देखें दिल दहलाने वाला ट्रेलर

उत्तर प्रदेश के जौहरी जिले की रहने वाली चंद्रो (87) और प्रकाशी (82) ने पचास साल की उम्र में शार्पशूटिंग करने की शुरुआत की. दुनिया की सबसे वयस्क शार्पशूटर्स में से एक चंद्रो को लोग शूटर 'दादी' कहकर भी बुलाते हैं.'सांड की आंख' में प्रकाश झा और विक्की काडियन भी अहम किरदारों में नजर आएंगे.