.

'हंगामा 2 ' की शूटिंग के लिए मनाली पहुंची शिल्पा शेट्टी, शेयर किया Video

अपनी फिल्मों से लोगों को गुदगुदाने वाले प्रियदर्शन 'हंगामा 2' के कलाकारों के साथ रविवार को फिल्म की शूटिंग दोबारा शुरू करने के लिए मनाली पहुंच गए हैं

News Nation Bureau
| Edited By :
05 Oct 2020, 01:24:47 PM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में ‘हेरा-फेरी’, ‘भूल भुलैया’ और ‘दे दनादन’ जैसी मजेदार फिल्में देने वाले मशहूर डायरेक्टर प्रियदर्शन ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'हंगामा 2 '(Hungama 2) की शूटिंग शुरू कर दी है. अपनी फिल्मों से लोगों को गुदगुदाने वाले प्रियदर्शन 'हंगामा 2' के कलाकारों के साथ रविवार को फिल्म की शूटिंग दोबारा शुरू करने के लिए मनाली पहुंच गए हैं. फिल्म 'हंगामा 2 '(Hungama 2) के साथ अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा बड़े पर्दे पर अपनी वापसी करने जा रही हैं.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 14: सुखविंदर कौर कैसे बनीं 'राधे मां', जानें स्वघोषित धर्मगुरु की कहानी

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 14: कौन हैं रुबीना दिलैक? 'छोटी बहू' के बारे में जानें यहां

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने इंस्टाग्राम पर फिल्म की शूटिंग दोबारा शुरू होने को लेकर अटडेट भी दी. शिल्पा ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह फिल्म की पूरी टीम के साथ एक प्राइवेट प्लेन के बाहर पोज देती नजर आ रही हैं. तस्वीर में परेश रावल, मीजान और प्रणीता सुभाष जैसे कलाकार नजर आ रहे हैं.

शिल्पा ने अपने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, 'और हम चल पड़े हैं..वक्त है कुछ हंगामा करने का.' बता दें कि यह प्रियदर्शन की फिल्म 'हंगामा' की दूसरी किस्त है, जो साल 2003 में रिलीज हुई थी. साल 2003 में रिलीज हुई फिल्म 'हंगामा' (Hungama) में परेश रावल, आफताब शिवदसानी, अक्षय खन्ना और रिमी सेन जैसे सितारे थे. 6 करोड़ के बजट में बनी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 20 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी.