.

परेश रावल ने अपनी मौत की खबर पर चुटकी लेते हुए किया ये Tweet

परेश रावल (Paresh Rawal) ने एक ट्विटर पेज का स्क्रीनशॉट साझा किया, जिसमें हिंदी में शोक संदेश के साथ उनकी तस्वीर है

News Nation Bureau
| Edited By :
15 May 2021, 09:32:00 AM (IST)

highlights

  • परेश रावल ने अपनी मौत की खबर पर रिएक्शन दिया
  • परेश रावल ने ट्वीट शेयर कर कहा कि वो सो रहे थे
  • परेश रावल के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स अपना रिएक्शन दे रहे हैं

नई दिल्ली:

दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता परेश रावल (Paresh Rawal) ने शुक्रवार को एक सोशल मीडिया पेज पर अपने निधन वाली खबर पर चुटकी ली है. परेश रावल (Paresh Rawal) ने एक ट्विटर पेज का स्क्रीनशॉट साझा किया, जिसमें हिंदी में शोक संदेश के साथ उनकी तस्वीर है, यह घोषणा करते हुए कि "परेश रावल जी, फिल्म उद्योग के एक सदस्य का 14 मई, 2021 को सुबह 7 बजे निधन हो गया है." हास्य के साथ हंसी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, 65 वर्षीय अभिनेता  परेश रावल (Paresh Rawal) ने ट्वीट किया "गलतफहमी के लिए क्षमा करें क्योंकि मैं शाम 7 बजे सोया था ..!" बता दें कि परेश रावल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय रखते रहते हैं. 

यह भी पढ़ें: MS धोनी को सबसे बड़ी प्रेरणा मानते हैं पार्थ समथान, जानें क्यों

हालांकि, परेश रावल (Paresh Rawal) के प्रशंसक मौत की अफवाह से खुश नहीं हैं. किसी ने गुस्सा जताया तो किसी ने उनकी लंबी उम्र की दुआ की. कुछ प्रशंसकों ने नकली समाचारों से हास्य के साथ निपटने के लिए परेश रावल (Paresh Rawal) की विशेषता वाले मीम्स भी साझा किए.

यह भी पढ़ें: 'खतरों के खिलाड़ी 11' की शूटिंग कर रहीं दिव्यांका त्रिपाठी को आ रही है पति विवेक की याद

एक फैन ने कमेंट किया, "इस पेज के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए. मैं इस तरह का मजाक बर्दाश्त नहीं कर सकता. आप मेरे फेवरेट सर हैं. मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि यह दिन कभी न आए." एक अन्य प्रशंसक ने सुझाव दिया "हाँ, यह स्वाद में बुरा है." एक अन्य प्रशंसक ने ट्वीट किया, "सभी जीवित दिग्गजों को कुछ सम्मान दिखाया जाना चाहिए. किसी की मृत्यु की घोषणा करके उनके पास अधिक लाइक और शेयर (टीआरपी) नहीं हो सकते हैं. यह सभ्य समाज में स्वीकार्य नहीं है." अगर काम की बात करें तो, परेश रावल (Paresh Rawal) अगली बार 'हंगामा 2' में दिखाई देंगे, ये 2003 की फिल्म 'हंगामा' की अगली कड़ी होगी. इस फिल्म में शिल्पा शेट्टी, मिजान जाफेरी और प्रणिता सुभास भी हैं.