News Nation Logo

MS धोनी को सबसे बड़ी प्रेरणा मानते हैं पार्थ समथान, जानें क्यों

वेब सीरीज मैं हीरो बोल रहा हूं में भूमिका निभाने वाले अभिनेता पार्थ समथान भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी को अपने जीवन की सबसे बड़ी प्रेरणा मानते हैं.

IANS | Updated on: 15 May 2021, 08:28:26 AM
Parth samthaan

MS धोनी को सबसे बड़ी प्रेरणा मानते हैं पार्थ समथान (Photo Credit: IANS)

मुंबई:

वेब सीरीज मैं हीरो बोल रहा हूं में भूमिका निभाने वाले अभिनेता पार्थ समथान (Parth samthaan) भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) को अपने जीवन की सबसे बड़ी प्रेरणा मानते हैं. अभिनेता ने कहा कि बॉलीवुड और हॉलीवुड अभिनेताओं की अभिनय प्रक्रिया मुझे प्रेरित करती है, मगर वह व्यक्ति, जो मेरी प्रेरणा का सबसे बड़ा स्रोत है, वह है एमएस धोनी. जिस तरह से वह खुद को अपने स्वभाव में रखते हैं, मैं उससे प्रेरित हूं. उनकी विचार प्रक्रिया भी मुझे बहुत प्रेरित करती है. वह एक लीजेंड हैं, जो मुझे प्रेरित करते हैं.

पार्थ ने यह भी कहा कि धोनी के यही गुण उन्हें हमेशा आगे बढ़ने और मेहनत करते हुए अपना लक्ष्य प्राप्त करने में मदद करते हैं. अभिनेता ने कहा कि एक अभिनेता के लिए अनुशासन बेहद महत्वपूर्ण है. पार्थ ने कहा कि अभिनय के लिए हमें काफी अनुशासित होने की आवश्यकता है. हमें अलग-अलग भूमिकाएं निभानी होती हैं और उसके लिए हमें अपने काम के प्रति बेहद जुनूनी होना पड़ता है.

सनी लियोनी: अपने प्रियजनों को अपने करीब रखें

सनी लियोन ने शुक्रवार को साझा किया कि उनके बच्चे निशा, अशर, नोआ और पति डेनियल वेबर ने उनके जन्मदिन पर उन्हें विशेष महसूस कराने के लिए खुद से छुआछूत से परे कर बेहतर किया, जो कि 13 मई को था. उन्होंने कहा कि तो मेरे जन्मदिन पर मुझे विशेष महसूस कराने में लगाए गए सभी प्यार के लिए धन्यवाद. हम अपने आस-पास संसाधनों के कारण बनाते हैं, लेकिन निशा, अशर, नोआह और एदरेट99 ने खुद को छुआ-छूत से परे किया. आपके पास दुनिया की सभी चीजें हो सकती हैं, लेकिन परिवार के बिना आप कुछ भी नहीं हैं.

उन्होंने आगे लिखा कि मैं आप सभी से बहुत प्यार करती हूं. भगवान भला करे और सभी को सुरक्षित रखें. अपने प्रियजनों को अपने पास रखें और हर कीमत पर एक-दूसरे की रक्षा करें. माता-पिता के रूप में यह हमारा काम है कि हम अपने परिवार की रक्षा करें और अपने परिवार का भरण पोषण करें. घर के अंदर रहें और मास्क पहनें.

काम के बारे में बात करे तो, सनी अगली बार फिल्म 'द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव' और वेब श्रृंखला 'अनामिका' में दिखाई देंगी.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 15 May 2021, 08:28:26 AM

For all the Latest Entertainment News, Web Series News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.