News Nation Logo

'खतरों के खिलाड़ी 11' की शूटिंग कर रहीं दिव्यांका त्रिपाठी को आ रही है पति विवेक की याद

दिव्यंका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) का कहना है कि जुलाई 2016 में उनकी शादी के बाद यह पहली बार है कि वे इतने लंबे समय तक अलग रहेंगे

IANS | Updated on: 14 May 2021, 03:14:08 PM
Divyanka tripathi

दिव्यांका त्रिपाठी पति विवेक दहिया को कर रही हैं मिस (Photo Credit: फोटो- @divyankatripathidahiya Instagram)

highlights

  • दिव्यांका त्रिपाठी 'खतरों के खिलाड़ी 11' में भाग लेने के लिए गई हैं
  • दिव्यांका त्रिपाठी शूटिंग के लिए केपटाउन में हैं
  • दिव्यांका अपने पति विवेक को काफी मिस कर रही हैं

नई दिल्ली:

फेमस टीवी एक्ट्रेस दिव्यंका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi), जो अभी स्टंट आधारित रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' (Khatron Ke Khiladi) की शूटिंग के लिए केपटाउन में हैं, उनका कहना है कि अपने पति, अभिनेता विवेक दहिया को घर पर छोड़ना कठिन था. दिव्यंका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) का कहना है कि जुलाई 2016 में उनकी शादी के बाद यह पहली बार है कि वे इतने लंबे समय तक अलग रहेंगे. उन्होंने मीडिया को बताया, "हमारी शादी के बाद यह पहली बार है कि मैं इतने दिनों के लिए विवेक को अकेला छोड़ रही हूं. हम कई बार भावुक हो चुके हैं. पिछले हफ्ते से हम खुद को इस दिन के लिए तैयार कर रहे हैं जब मैं केप टाउन के लिए निकलूंगी. उसे छोड़ना और जाना मुझे बहुत दुखी कर रहा है."

यह भी पढ़ें: काम की सराहना होने पर रकुल प्रीत सिंह होती हैं खुश, कही ये बात

दिव्यंका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) ने भी कहा कि सभी प्रतियोगियों के लिए परिवार के सदस्यों को देश में महामारी के बीच छोड़ने के लिए अनिच्छुक हैं. दिव्यंका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) कहती हैं, "महामारी के दौरान, परिवार के सदस्यों के लिए हमें जाने देना कठिन है. इसलिए, मुझे लगता है कि वे इस चरण में हमें जाने देने के लिए सबसे बड़े 'खतरों के खिलाड़ी' हैं. हालांकि, उसका एक हिस्सा फिर से कुछ साहसिक कार्य में संलग्न होने का मौका मिलने पर बहुत खुश है.''

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya)

"मैं उत्साहित हूं कि कुछ ऐसा करने जा रही हूं जो लंबे समय से लंबित था. मुंबई आने से पहले, मुझे साहसिक गतिविधियों में भाग लेने के लिए बहुत सारे मौके मिलते थे. जब से मैं मुंबई आई हूं मैं पिछले 15 सालों से सिर्फ काम कर रही हूं. मैंने कुछ समय के लिए भी अपने व्यक्तित्व के इस पहलू को नहीं छुआ है. यह लंबे समय से प्रतीक्षित अवसर था." वह कहती हैं "मैं बचपन में बहुत सारे शिविरों में भाग लेती थी. मैं उस समय 10-दिवसीय या 50-दिवसीय शिविरों के दौरान घर ले बाहर रहती थी इसलिए मुझे अकेले रहने की आदत थी. लेकिन मुंबई आने के बाद, यह पहली बार है जब मैं अकेली बाहर जा रही हूं."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya)

यह भी पढ़ें: बचपन में बेहद क्यूट थीं सनी लियोन, पति डेनियल ने शेयर की Photo

कोविड की घातक दूसरी लहर पर, दिव्यंका कहती हैं "यह उद्योग के लिए एक कठिन समय है, लेकिन यह हमारे उद्योग तक सीमित नहीं है. किसी भी पेशे में, वे कठिन समय से गुजर रहे हैं. वास्तव में, हम, अभिनेताओं का इसके लिए उपयोग किया जाता है. "

वह आगे कहती हैं कि "हम इस पैटर्न के अभ्यस्त हैं. जब हम काम कर रहे होते हैं, तो हम इसे सख्ती से करते हैं और विस्तारित घंटों के लिए काम करते हैं और शेड्यूल अनिश्चित होते हैं. लेकिन जब हमारे पास काम नहीं होता है, जैसे शो के बीच, हम खुद पर काम करते हैं और अभी हम यहीं कर रहे हैं हम अपना और अपने परिवार का ख्याल रख रहे हैं. हम सुरक्षित रहने की कोशिश कर रहे हैं क्योंकि वर्तमान में काम से ज्यादा, जीवन जरूरी है. हम मानसिक रूप से स्वस्थ रहने की कोशिश कर रहे हैं और घर पर गतिविधियां करते रहते हैं या खुद को विचलित करने और खुद को खुश रखने के लिए खेल खेलते हैं. इस समय के दौरान, मानसिक स्वास्थ्य जरूरी है और हर समय अपने प्रियजनों के संपर्क में रहना भी जरूरी है."

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 14 May 2021, 03:14:08 PM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.