.

पंकज त्रिपाठी के इंस्टाग्राम पर 30 लाख फॉलोअर्स हुए पूरे

पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) की नई रिलीज डिजिटल फिल्म 'कागज' एक सच्ची कहानी से प्रेरित है, जिसमें पंकज एक ऐसे शख्स की भूमिका में हैं, जिसे आधिकारिक तौर पर मृत घोषित कर दिया जाता है

IANS
| Edited By :
16 Jan 2021, 06:55:27 PM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) के इंस्टाग्राम पर 30 साल फॉलोअर्स पूरे हो गए हैं, इस अवसर पर पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने अपने फैंस का आभार व्यक्त करने के लिए एक वीडियो शेयर किया. त्रिपाठी ने अपने फैंस के लिए एक वर्चुअल पार्टी की भी मेजबानी की, जहां उन्होंने अपने फैंस से एक गिलास पानी पीने और पांच मिनट तक गहरी सांस लेने का आग्रह किया.

पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने शेयर वीडियो में कहा, 'इंस्टाग्राम पर मेरे साथ जुड़ने के लिए धन्यवाद. इसलिए, इस अवसर पर एक आभासी पार्टी है, जिसकी मेजबानी मेरे द्वारा की गई है. हर कोई अपनी रसोई में जाएं और एक गिलास पानी पियें और पांच मिनट तक गहरी सांस लें. मेरे साथ जुड़ने के लिए, मुझे प्यार करने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद.'

यह भी पढ़ें: सोनू सूद बने टेलर मास्टर, सिलाई करते हुए शेयर किया Video

पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) की नई रिलीज डिजिटल फिल्म 'कागज' एक सच्ची कहानी से प्रेरित है, जिसमें पंकज एक ऐसे शख्स की भूमिका में हैं, जिसे आधिकारिक तौर पर मृत घोषित कर दिया जाता है और भ्रष्टाचार से लबरेज सिस्टम से यह साबित करने के लिए संघर्ष करते हैं कि वह अभी भी जीवित हैं. फिल्म का निर्देशन सतीश कौशिक ने किया है. अभिनेता को हालिया रिलीज सीरीज 'क्रिमिनल जस्टिस: बिहाइंड क्लोज्ड डोर' में अपने प्रदर्शन को लेकर काफी सराहना मिली है.

यह भी पढ़ें: एयरपोर्ट पर व्हील चेयर पर स्पॉट हुईं प्राची देसाई, देखें Video

पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) अगली बार अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'बच्चन पांडे' में दिखाई देंगे, जो इस समय राजस्थान के जैसलमेर में है. फरहाद सामजी निर्देशित फिल्म में अरशद वारसी, जैकलीन फर्नांडीज, कृति सनोन और प्रतीक बब्बर भी हैं. अभिनेता दिबाकर बनर्जी की ब्लैक कॉमेडी फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' में भी नजर आएंगे, जिसमें परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर होंगे.