.

Beach पर नोरा फतेही ने किया ऐसा काम कि तस्वीरें और Video हुए Viral

नोरा फतेही, वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी में दिखाई देंगी

01 Sep 2019, 04:09:31 PM (IST)

नई दिल्ली:

अपने डांस से सनसनी फैलाने वाली नोरा फतेही (Nora Fatehi) के करियर का अभी अच्छा दौर चल रहा है. नोरा ने अपने नृत्य कौशल से फिल्म 'सत्यमेव जयते' का गाना 'दिलबर' और फिल्म 'बाटला हाउस' (Batla House) के गाने 'ओ साकी साकी' से लोगों की खूब वाहवाही और तालियां बटोरी. अब सोशल मीडिया पर नोरा का एक डांस वीडियो और कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

वायरल हो रहे वीडियो में नोरा फतेही मुंबई के एक बीच के किनारे सफाई करते और कचरा उठाते हुए दिखाई दे रही हैं. लोग उन्हें ऐसा करते देख उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. नोरा फतेही (Nora Fatehi) की फोटो और वीडियो को उनके फैनपेज से सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है. इन फोटो को शेयर करते हुए लिखा, 'She's so humble'.

यह भी पढ़ें- VIDEO: अक्षय कुमार से मिलने के लिए 900 किलोमीटर चलकर आया ये जबरा फैन

वहीं वीडियो में नोरा लोगों के साथ मस्ती में बीच पर डांस करती नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें- लाल रंग के खूबसूरत लहंगे में नजर आईं आलिया भट्ट, कहा- दुल्हन वाली फीलिंग

नोरा फतेही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने वीडियोज तथा फोटोज अक्सर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में नोरा फतेही ने फायर डांस सीखते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था. वीडियो शेयर करते हुए नोरा ने लिखा, 'ये मेरा ओ साकी-साकी गाने के एक दिन पहले का वीडियो है... मेरे पास फायर डांस सीखने के लिए सिर्फ 2 दिन थे. आप वीडियो में देख सकते हैं कि फायर डांस सीखने से पहले मुझे कितना डर लग रहा था. मेरे चेहरे पर डर साफ नजर आ रहा है. लेकिन कम समय में मैंने इस डांस को सीखा है. मैने अपने डर को पीछे कर के इसको सीखा. मुझे सिखाने वाले आर्टिस्ट की वजह से ही मैं ये सीख पाई हूं. मै कभी नहीं कहती हूं कि मैं नहीं हो सकता बल्कि मैं हमेशा कहती हूं कि मैं करूंगी. मौका देने के लिए टीम को धन्यवाद.'

यह भी पढ़ें- Saaho Box Office Collection: प्रभास की 'साहो' ने मचाया तहलका, कमाए इतने करोड़

बता दें कि नोरा फतेही, वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी में दिखाई देंगी. इसके अलावा नोरा हाल ही में साहो में भी नजर आई हैं. साहो में प्रभास और श्रद्धा कपूर लीड रोल में हैं. सुजीत के डायरेक्शन में बनी फिल्म 30 अगस्त को रिलीज हुई है.