News Nation Logo
Banner

VIDEO: अक्षय कुमार से मिलने के लिए 900 किलोमीटर चलकर आया ये जबरा फैन

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जल्द ही तमिल फिल्म कंचना के हिंदी रिमेक 'लक्ष्मी बम' (Laxmmi Bomb) में नजर आएंगे

By : Akanksha Tiwari | Updated on: 01 Sep 2019, 02:37:25 PM
अक्षय कुमार (फोटो- @akshaykumar Instagram)

अक्षय कुमार (फोटो- @akshaykumar Instagram)

नई दिल्ली:

एक के बाद एक हिट फिल्में देने वाले अक्षय कुमार (Akshay Kumar) लाखों लोगों के दिल की धड़कन हैं. दुनियाभर में अक्षय को चाहने वालों की कमी नहीं है. इसका सबूत आज अक्षय (Akshay Kumar) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर के भी दे दिया. अक्षय ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक लड़का नजर आ रहा है. ये लड़का द्वारका (गुजरात) से अक्षय से मिलने पैदल मुंबई उनके घर तक आया. लड़के का नाम परबत है.

यह भी पढ़ें- लाल रंग के खूबसूरत लहंगे में नजर आईं आलिया भट्ट, कहा- दुल्हन वाली फीलिंग

अक्षय ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'आज परबत द्वारका से 900 किलोमीटर तक पैदल चल के 18 दिनों में मुंबई पहुंचा ताकि वो आज (रविवार) के दिन मुझ से मिल सके. यदि हमारे युवा अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए इस तरह की योजना और दृढ़ संकल्प करते हैं, तो हमें कोई रोक नहीं सकता.' वीडियो में अक्षय (Akshay Kumar) लड़के से पूछ रहे हैं कि कहां से आए हो तुम. लड़का कहता है द्वारका से. अक्षय पूछते हैं कैसे आया चल के आया क्या. लड़का बोलता है कि हां चल के. इसके बाद अक्षय कहते हैं चल के क्यों आया. इसके जवाब में लड़का कहता है मैं फिट हूं सबको बताना चाहता हूं कि चलना चाहिए सेहत के लिए अच्छा होता है और आपका फैंन हूं तो बिल्कुल फिट हूं. यहां देखिए वीडियो.

यह भी पढ़ें- Saaho Box Office Collection: प्रभास की 'साहो' ने मचाया तहलका, कमाए इतने करोड़

यह भी पढ़ें- Padma Lakshmi Birthday: पद्मलक्ष्मी ने लव लाइफ को लेकर किये थे कई चौंका देने वाले खुलासे, जानें जिंदगी का सफर

बता दें कि हाल ही में 15 अगस्त के मौके पर उनकी फिल्म मिशन मंगल रिलीज हुई थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया है. बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जल्द ही तमिल फिल्म कंचना के हिंदी रिमेक 'लक्ष्मी बम' (Laxmmi Bomb) में नजर आएंगे. मेकर्स फिल्म से उनके लुक को रिलीज कर चुके हैं. फिल्म 'लक्ष्मी बम' (Laxmmi Bomb)22 मई 2020 को ईद के मौके पर रिलीज होगी.

First Published : 01 Sep 2019, 02:33:21 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×