logo-image

Saaho Box Office Collection: प्रभास की 'साहो' ने मचाया तहलका, कमाए इतने करोड़

सुजीत के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 10 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है

Updated on: 01 Sep 2019, 12:25 PM

नई दिल्ली:

Saaho Box Office Collection Day 2: 'बाहुबली' स्टार प्रभास (Prabhas) की फिल्म 'साहो' (Saaho) रिलीज हो चुकी है. सुजीत के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में प्रभास (Prabhas) के अलावा श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) भी लीड रोल में हैं. फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस (Saaho Box Office Collection) पर जलवा कायम कर दिया है. फिल्म 'साहो' ने अब तक 49.60 करोड़ की कमाई कर ली है.

यह भी पढ़ें- Padma Lakshmi Birthday: पद्मलक्ष्मी ने लव लाइफ को लेकर किये थे कई चौंका देने वाले खुलासे, जानें जिंदगी का सफर

फिल्म साहो (हिंदी) ने पहले दिन 24.40 करोड़ की कमाई की. वहीं दूसरे दिन शनिवार को फिल्म ने 25.20 करोड़ कमाए. उम्मीद है कि इस वीकएंड में फिल्म 70 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर लेगी. प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'साहो' (Saaho) साउथ की 3 ऐसी हिंदी डब्ड फिल्म है जिसने हिंदी मार्केट में पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई का रिकॉर्ड बनाया है.

यह भी पढ़ें- रानू मंडल ने अपनी जिंदगी का किया खुद खुलासा, कहा- मेरे जीवन पर बन सकती है फिल्म

फिल्म को बनाने में 350 करोड़ रुपए का खर्च आया है. तो वहीं मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म अपनी लागत से ज्यादा की कमाई करेगी और कमाई के कई बड़े रिकार्ड्स अपने नाम करेगी.सुजीत के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 10 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है.

यह भी पढ़ें- बॉलीवुड सितारों ने राजकुमार राव को ऐसे दी जन्मदिन की बधाई

मेकर्स को उम्मीद थी कि साहो हिंदी वर्जन में पहले दिन 22 करोड़ से ज्यादा की कमाई अपने नाम करेगी. जानकारी के मुताबिक 'साहो' (Saaho) ने 24.40 करोड़ की कमाई पहले दिन ही कर ली थी जो कि मेकर्स की उम्मीद से ज्यादा है. रही बात दूसरी भाषाओं में तो मेकर्स को उम्मीद है कि आंध्र और तमिलनाडु में फिल्म पहले दिन में 75 करोड़ रुपये कमा लेगी.