.

नेहा कक्कड़ ने 'जिनके लिए' गाने से मचाई धूम, यूट्यूब पर Trending है Video

इस गाने के वीडियो में नेहा (Neha Kakkar) और जानी को एक विवाहित जोड़े की तरह दिखाया गया है, जो अपने जीवन के कठिन परिस्थितियों से गुजर रहे हैं

News Nation Bureau
| Edited By :
31 Mar 2020, 05:25:55 PM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुज की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का नया गाना 'जिनके लिए' (Jinke liye song) रिलीज हो चुका है. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के बाकी गानों की तरह ही यह गाना भी यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. रिलीज होने के कुछ ही समय में गाने को 30 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के गाने अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. नेहा के लाखों फैंस उनके गाने का इंतजार करते रहते हैं.

यह भी पढ़ें: सोशल मीडिया पर छाए 'रामायण' पर बने मीम्स, Trending रहीं कैकेयी और मंथरा

नेहा अक्सर टीवी शो में भावुक हो जाती हैं, वो इस गाने की शूटिंग के दौरान भी रो पड़ी. इस गाने के वीडियो में नेहा (Neha Kakkar) और जानी को एक विवाहित जोड़े की तरह दिखाया गया है, जो अपने जीवन के कठिन परिस्थितियों से गुजर रहे हैं. नेहा फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट पर पूरी तरह से शांत थी. उन्हें खुद को मानसिक रूप से तैयार करना पड़ता था. वीडियो का एक दृश्य जहां नेहा को शूटिंग के दौरान रोना था, उस दृश्य में वे वास्तव में रो पड़ीं.

यह भी पढ़ें: न्यूयॉर्क में तापसी पन्नू के साथ हुआ था कुछ ऐसा, बोलीं- सबसे बुरा समय...

जानी के बारे में बात करते हुए नेहा ने कहा, 'मुझे उसे सिखाने या मार्गदर्शन देने की जरूरत नहीं थी. उसने एक पेशेवर की तरह काम किया. मैंने हमेशा जानी के काम की प्रशंसा की है. मैं कहती हूं कि वह हमारी पीढ़ी का गुलजार है. वह शानदार गाने बनाता है.' 'जिनके लिए' (Jinke liye song) गाना यूट्यूब के टी-सीरीज चैनल पर रिलीज किया गया है.