.

मिलिंद सोमन को सता रही है इन चीजों की याद, शेयर किया पोस्ट

फिटनेस फ्रीक मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने फॉलोअर्स को बहाने खोजने के बजाय हर दिन वर्कआउट करने के लिए कुछ समय निकालने के लिए प्रोत्साहित किया

IANS
| Edited By :
22 Jun 2021, 06:59:14 PM (IST)

highlights

  • मिलिंद सोमन ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया
  • लॉकडाउन खुलने पर मिलिंद सोमन लद्दाख जाएंगे
  • फिटनेस फ्रीक हैं मिलिंद सोमन

नई दिल्ली:

अभिनेता मॉडल मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर बताया कि वह अपने सबसे पसंदीदा यात्रा स्थलों में से एक लद्दाख को याद कर रहे हैं, क्योंकि वह कोविद महामारी की दूसरी लहर के दौरान यात्रा करने में असमर्थ हैं. मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने साझा किया कि उन्हें मोमोज, बटर टी, बैंगनी पहाड़ों में लंबे ट्रेक और लद्दाख के स्थानीय लोगों की याद आती है, जो उनका चेहरे पर मुस्कान के साथ उनका स्वागत करते हैं. उन्होंने यह भी इच्छा व्यक्त की कि लद्दाख उन पहले स्थानों में से एक होगा जहां वह लॉकडाउन में ढील के बाद जाएंगे.

यह भी पढ़ें: क्वॉलिटी एंटरटेनमेंट देने में यकीन रखती हैं निक्की तंबोली, कही ये बात

मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में पृष्ठभूमि में पहाड़ों के साथ क्लिक की गई एक सेल्फी के साथ कैप्शन में लिखा, "लद्दाख की ऊंची पहाड़ियों को मैं याद कर रहा हूं, जो मेरी सबसे पसंदीदा जगहों में से एक है. चीजें खुलती दिख रही हैं, शायद जल्द ही यात्रा करने का मौका मिले. यह निश्चित रूप से मेरे जाने वाले पहले स्थानों में से एक होगा. मोमोज, बटर टी, बैंगनी पहाड़ों में लंबे ट्रेक और लद्दाखी लोगों की खूबसूरत मुस्कान को मैं बहुत याद कर रहा हूं.

हाल ही में, फिटनेस फ्रीक मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने अनुयायियों को बहाने खोजने के बजाय हर दिन वर्कआउट करने के लिए कुछ समय निकालने के लिए प्रोत्साहित किया.

यह भी पढ़ें: सोनू सूद से लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड के लिए मांगा iPhone, एक्टर ने दिया ये जवाब

मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने कहा, '' मूल बातें कभी न भूलें. यहां तक कि जब मैं कहता हूं कि मेरे पास पूरे दिन व्यायाम करने के लिए समय नहीं है, तब भी मैं एक मिनट का समय निकाल सकता हूं. और ज्यादातर मुझे बस इतना ही समय चाहिए. बस 60 सेकंड , समय का कोई बहाना नहीं, कोई स्थान नहीं, कोई उपकरण नहीं, अपने शरीर के वजन को स्थानांतरित करने में सक्षम होना काफी अच्छा है. बस एक मिनट में पुश अप की संख्या बढ़ाने की कोशिश करते रहें. यह एक अच्छा लक्ष्य है.''