News Nation Logo
Breaking

सोनू सूद से लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड के लिए मांगा iPhone, एक्टर ने दिया ये जवाब

सोनू सूद (Sonu Sood) से अब लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड के नाम पर मदद मांगी है. लड़के ने सोनू सूद से अपनी गर्लफ्रेंड के लिए आईफोन (iPhone) की डिमांड की है. जिस पर सोनू ने भी बेहद अलग अंदाज में प्रतिक्रिया दी है.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 22 Jun 2021, 04:32:09 PM
Sonu Sood

Sonu Sood (Photo Credit: फोटो- @sonu_sood Instagram)

highlights

  • सोनू सूद से यूजर्स ने गर्लफ्रेंड के लिए मांगा iPhone
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है एक्टर का जवाब 
  • कोरोनाकाल से लोगों की मदद कर रहे हैं सोनू सूद

नई दिल्ली:  

कोरोना महामारी के बीच सोनू सूद (Sonu Sood) ने हर जरूरतमंदों की मदद की और एक मसीहा साबित हुए. उन्‍होंने अब तक कई लोगों की मदद की है. उन्होंने ऑक्‍सीजन सिलिंडर, हॉस्पिटल में बेड, यहां तक की दवाइयां तक की व्‍यवस्‍था की है. बल्कि वे ट्विटर के जरिए भी फैंस की मदद करते नजर आते हैं. सोनू सूद ने जब से लोगों की मदद करनी शुरू की है, कुछ लोग उनसे अजीबो-गरीब भी डिमांड कर रहे हैं. सोनू सूद से अब लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड के नाम पर मदद मांगी है. लड़के ने सोनू सूद से अपनी गर्लफ्रेंड के लिए आईफोन की डिमांड की है. जिस पर सोनू ने भी बेहद अलग अंदाज में प्रतिक्रिया दी है.

ये भी पढ़ें- रवीना टंडन ने जंगल में किया योगा, वायरल हो गया Video

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने सोनू से अजीब ही फरियाद कर डाली है. फैन ने सोनू सूद से अपनी गर्लफ्रेंड के लिए आईफोन मांगा है. जिस पर सोनू सूद ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. Engineer Ladka नाम के एक ट्विटर हैंडल ने लिखा कि 'भाई मेरी गर्लफ्रैंड आईफोन मांग रही है,उसका कुछ हो सकता है?? इस पहले सोनू सूद ने मजेदार अंदाज में जवाब दिया है. इसका मजेदार जवाब देते हुए लिखा सोनू सूद ने लिखा कि 'उसका तो पता नहीं, अगर iPhone दिया तो तेरा कुछ नहीं रहेगा.' सोनू ने इसके साथ हंसने वाली इमोजी भी शेयर की.

सोनू सूद की इस पोस्ट पर काफी प्रतिक्रियां देखने को मिल रही है. लोग अभी भी उनसे मदद की गुहार लगाते नजर आ रहे हैं. इस पोस्ट पर सोनू सूद के रिप्लाई देने का अंदाज लोगों का खूब पसंद आ रहा है. यही कारण है कि उनका ये पोस्ट इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. हाल ही में सोनू सूद ने जालौर के एक दिहाड़ी मजदूर की बेटी को नई जिंदगी दी है. दरअसल दिहाड़ी मजदूर की 10 दिन की बेटी के दिल में छेद था जिसके इलाज के लिए सोनू सूद आगे आए. उन्होंने मुंबई ले जाकर बच्ची की हार्ट सर्जरी करवाई जिससे बच्चे को एक नई जिंदगी मिल गई.

ये भी पढ़ें- बीजेपी ज्वाइन करेंगे कैलाश खेर ? आज जेपी नड्डा से करेंगे मुलाकात

बता दें सोनू सूद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और लोगों की मदद करने के लिए हर संभव कोशिश करते हैं. बता दें कि कोरोना वायरस से प्रभावित लोगों की सोनू सूद मदद कर रहे हैं. सोशल मीडिया के माध्यम से कई लोगों को कोरोना से जुड़ी दवाइयां उपलब्ध करवा कर दी हैं. ऐसे में बॉम्बे हाईकोर्ट ने महाराष्ट्र सरकार को आदेश दिया है कि वह सोनू सूद और विधायक जीशान सिद्दीकी की कड़ी जांच कर पता लगाएं कि कोरोना की दवाइयां कैसे इनके पास पहुंची है.

First Published : 22 Jun 2021, 04:16:58 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.