logo-image

बीजेपी ज्वाइन करेंगे कैलाश खेर ? आज जेपी नड्डा से करेंगे मुलाकात

जानकारी के मुताबिक कैलाश खेर (Kailash Kher) आज शाम को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) से मुलाकात कर सकते हैं. यह मुलाकात दिल्ली स्थित बीजेपी मुख्यालय में होगी. माना जा रहा है कि यहां कैलाश बीजेपी (BJP) की सदस्यता भी ले सकते हैं.

Updated on: 22 Jun 2021, 04:04 PM

highlights

  • जेपी नड्डा से मिलेंगे सिंगर कैलाश खेर
  • दिल्ली बीजेपी मुख्यालय में होगी मुलाकात
  • कैलाश खेर के बीजेपी ज्वाइन करने की संभावना

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सिंगर कैलाश खेर (Kailash Kher) के बीजेपी (BJP) ज्वाइन करने की खबरे सामने आ रही हैं. जानकारी के मुताबिक कैलाश खेर आज शाम को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात कर सकते हैं. यह मुलाकात दिल्ली स्थित बीजेपी मुख्यालय में होगी. माना जा रहा है कि यहां कैलाश बीजेपी की सदस्यता भी ले सकते हैं. हालांकि अभी तक इस बात की आधिकारिक रूप से पुष्टि नहीं हुई है. लेकिन कुछ समय से कैलाश लगातार केंद्र की मोदी सरकार की खुलकर काफी तारीफ कर रहे हैं. इसी से ये कयास लगाए जा रहे हैं कि वे अब बीजेपी को ज्वाइन कर लेंगे. यदि ये खबर सही साबित होती है तो आने वाले समय में कई राज्यों में वे पार्टी की ओर से चुनाव प्रचार भी कर सकते हैं. 

ये भी पढ़ें- रवीना टंडन ने जंगल में किया योगा, वायरल हो गया Video

कैलाश कई बार बीजेपी सरकार की तारीफ कर चुके हैं. उन्होंने हाल ही में वाराणसी को लेकर कहा था कि जब से पीएम मोदी यहां से सांसद चुने गए हैं, वाराणसी की छवि बदल रही है. कैलाश ने कहा था 'हर बार जब भी काशी विश्वनाथ की नगरी में आता हूं तो कुछ नया होता है. चूंकि स्वच्छ भारत का एंबेस्डर व प्रधानमंत्री के नवरत्नों में हूं तो बड़ी बारीकी से देखता हूं कि क्या बदल रहा है. वाराणसी का लाल बहादुर शास्त्री एयरपोर्ट अच्छा लगा. यह और साफ सुथरा हो गया है.' 

इससे पहले वे यूपी में बन रही फिल्म सिटी की भी तारीफ कर चुके हैं. कैलाश खेर (Kailash Kher) ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने प्रदेश में जो नई फिल्म सिटी (Film City) की परिकल्पना की है, वह असाधारण कदम है. इस दिशा में काम शुरू कर दिया गया है. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की फिल्म सिटी के लिए मुंबई के कलाकार भी उत्साहित हैं. दुनिया के अलग-अलग देशों के लोग भी इस फिल्म सिटी में शूटिंग के लिए आएंगे.

ये भी पढ़ें- Amrish Puri Birth Anniversary: वर्धन पुरी ने दादा अमरीश पुरी को किया याद, शेयर किया ये पोस्ट

गानों में अपनी आवाज से जान फूंक देने वाले सिंगर कैलाश खेर आज किसी भी पहचान के लिए मोहताज नहीं हैं. कैलाश खैर भारतीय पॉप-रॉक सिंगर हैं. फिल्मी गानों के अलावा वो भक्ति गीत भी गाते हैं. कैलाश खेर ने अब तक 18 भाषाओं में गाने गा चुके हैं. अपने 15 साल के करिअर में कैलाश ने लगभग 1200 गाने गाए हैं. उन्हें पद्मश्री के सम्मान से भी नवाजा जा चुका है. 'तेरी दीवानी' और 'अल्लाह के बंदे' जैसे चार्टबस्टर्स के साथ अपनी एक अलग पहचान बनाई है. लेकिन उन्होंने इस सफलता को पाने के के लिए कड़ा संघर्षों को भी झेला हैं.