logo-image

क्वॉलिटी एंटरटेनमेंट देने में यकीन रखती हैं निक्की तंबोली, कही ये बात

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) का कहना है कि लगातार बने रहना और क्वॉलिटी एंटरटेनमेंट देने में वह विश्वास करती हैं

Updated on: 22 Jun 2021, 04:49 PM

highlights

  • 'खतरों के खिलाड़ी 11' की शूटिंग में बिजी हैं निक्की तंबोली
  • निक्की तंबोली जल्द ही एक म्जूजिक वीडियो में भी नजर आएंगी
  • निक्की साउथ की कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं

नई दिल्ली:

फेमस एक्ट्रेस निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं, जिनमें म्यूजिक वीडियोज से लेकर स्टंट बेस्ड रिएलिट शो सभी शामिल हैं. निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) का कहना है कि लगातार बने रहना और क्वॉलिटी एंटरटेनमेंट देने में वह विश्वास करती हैं. निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) कहती हैं, 'कंसिस्टेंट रहना और क्वॉलिटी एंटरटेनमेंट देने में मेरा हमेशा से यकीन रहा है. जिंदगी के इस दौर में मैं एक के बाद एक काम मिल रहा है. यह वाकई में ब्लेसिंग है.' निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) आगे कहती हैं, 'मैं यहां अपने प्रशंसकों और मुझे स्क्रीन पर देखने वाले लोगों का मनोरंजन करने और अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए हूं. यह अभी शुरूआत है और आने वाले दिनों के लिए और भी बहुत कुछ है. साथ ही, मेरा नया गाना अगले हफ्ते रिलीज हो रहा है और मुझे यकीन है कि आप सभी को यह पसंद आएगा क्योंकि इसे बनाते वक्त हमें यह काफी पसंद आया है.' 

यह भी पढ़ें: सोनू सूद से लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड के लिए मांगा iPhone, एक्टर ने दिया ये जवाब

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nikki Tamboli (@nikki_tamboli)

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) फिलहाल मिलिंद गाबा के साथ शांति गाने के म्यूजिक वीडियो में नजर आ रही हैं. वह केपटाउन में 'खतरों के खिलाड़ी 11' की शूटिंग भी कर रही हैं. निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) टोनी कक्कड़ के एक गीत 'नंबर लिख' में भी नजर आई हैं. निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) ने तेलुगू फिल्म 'चिकती गाडिलो चित्रकोडु' से एक्टिंग में डेब्यू किया था. इसके अलावा निक्की तंबोली 'कंचना 3', 'थिप्पारा मीसम' और 'चिकती गाधिली चिकत्कोतकुडु' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nikki Tamboli (@nikki_tamboli)

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) का जन्म 21 अगस्त, 1996 को महाराष्ट्र के औरंगाबाद में हुआ था. निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) ने औरंगाबाद से ही अपनी स्कूली शिक्षा पूरी की इसके बाद उन्होंने कॉमर्स से अपनी ग्रैजुएशन पूरी की. निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) ने बिग बॉस सीजन 14 में ही बताया था कि वह जज बनना चाहती थीं लेकिन किसी वजह से उनका यह सपना पूरा नहीं हो सका. निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) बास्केटबॉल प्लेयर भी रह चुकी हैं, लेकिन अस्थमा की वजह से वह इसमें अपना करियर नहीं बना पाईं.