.

लता मंगेशकर भी है मोदी की फैन, कहा- आपके आने से भारत की छवि बदली

लता ने मोदी से उन्हें आशीर्वाद देने के लिए कहा, लेकिन मोदी ने कहा कि वह उनसे उम्र और काम में बड़ी हैं, इसलिए उन्हें(लता) उनको आशीर्वाद देना चाहिए.

29 Sep 2019, 02:19:44 PM (IST)

नई दिल्ली:

प्रसिद्ध गायिका लता मंगेशकर ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कहा कि आपके आने से देश की छवि बदल गई है और इससे मुझे काफी खुशी मिलती है. मंगेशकर ने मोदी के मासिक रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' के दौरान टेलीफोन पर यह बात कही. मंगेशकर का शनिवार को 90वां जन्मदिन था.

फोन पर हुई इस बातचीत को प्रधानमंत्री के अमेरिका के सप्ताह भर लंबे दौरे पर जाने से पहले रिकॉर्ड किया गया था. मोदी ने गायिका को उनके जन्मदिवस पर शुभकामनाएं दी.

उन्होंने फोन पर बातचीत के दौरान कहा, "प्रणाम, मैंने फोन किया क्योंकि मैं आपके जन्मदिवस पर यात्रा पर रहूंगा. मैंने जाने से पहले सोचा कि मुझे आपको शुभकामनाएं और बधाई देनी चाहिए. मैं आपके अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं और आशा करता हूं कि आपका आशीर्वाद हम पर बना रहेगा."

यह भी पढ़ें: अब रानू मंडल को मिला उदित नारायण का साथ, वायरल हुआ 'कह रही हैं नजदीकियां' सॉन्ग

लता ने मोदी से उन्हें आशीर्वाद देने के लिए कहा, लेकिन मोदी ने कहा कि वह उनसे उम्र और काम में बड़ी हैं, इसलिए उन्हें(लता) उनको आशीर्वाद देना चाहिए.

मंगेशकर ने कहा, "लोग उम्र बढ़ने के साथ बूढ़े हो जाते हैं. लेकिन उनसे आशीर्वाद लेना हमेशा अच्छा होता है जो अपने महान कार्य के जरिए बड़े हो गए हैं. "

उन्होंने कहा, "आपके आने से भारत की छवि बदली है और इससे मुझे काफी खुशी मिलती है." मोदी ने कहा कि गायिका और उनके बीच हुई बातचीत 'एक छोटे भाई की अपनी बड़ी बहन के साथ हुई बातचीत' की तरह थी.

यह भी पढ़ें: 'ड्रीम गर्ल' का जादू है बरकरार, पूजा को देखने के लिए जारी है लोगों की भीड़

मन की बात में पीएम मोदी ने सिगरेट से होने वाले नुकसान के बारे में भी बात की. उन्होंने ई-सिगरेट के बढ़ावा देने को मना किया. इसके लिए परिवार को भी अपनी जिम्मेदारी समझनी चाहिए. पीएम मोदी ने ई-सिगरेट से भी युवाओं को दूर रहने की बात कही. उन्होंने कहा कि युवा पीढ़ी देश का भविष्य है इसीलिए इसपर बैन लगाया जा रहा है.

(इनपुट आईएएनएस से)