.

जानिए कौन हैं अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला देमित्रियाद, आज NCB कर रही है पूछताछ

अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) की लिवइन पार्टनर गैब्रिएला देमित्रियाद (Gabriella Demetriade) को एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया है. इसके अलावा फिरोज नाडियाडवाला और करिश्मा प्रकाश से भी एनसीबी आज पूछताछ करेगी

News Nation Bureau
| Edited By :
11 Nov 2020, 01:12:39 PM (IST)

नई दिल्ली:

ड्रग्स मामले में फंसे बॉलीवुड सेलेब्स की मुश्किलें अभी खत्म नहीं हुई हैं. आज अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) की लिवइन पार्टनर गैब्रिएला देमित्रियाद (Gabriella Demetriade) को एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया है. इसके अलावा फिरोज नाडियाडवाला और करिश्मा प्रकाश से भी एनसीबी आज पूछताछ करेगी. हम आपको बताते हैं कौन हैं अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला देमित्रियाद.

NCB ने हाल ही में एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) के मुंबई स्थित घर पर ड्रग्स मामले में छापेमारी की थी. सूत्रों के मुताबिक इस दौरान अर्जुन के घर से बैन मेडिसिन बरामद हुए हैं जो एनडीपीएस (NDPS) एक्ट में आते है. इसके चलते अब उनकी पार्टनर गैब्रिएला से भी पूछताछ होनी है. 

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी' ने सुशांत की 'दिल बेचारा' को दी मात, तोड़े व्यूअरशिप के सारे रिकॉर्ड

गैब्रिएला साउथ अफ्रीकन मॉडल और डिजाइनर हैं जो कई सालों से अर्जुन रामपाल के साथ रिलेशनशिप में हैं. गैब्रिएला अर्जुन रामपाल से करीब 15 साल छोटी हैं. गैब्रिएला की उम्र 33 साल है तो वहीं, अर्जुन रामपाल की उम्र 47 साल है. दोनों ने प्रेग्नेंसी की खबर के साथ ही अपने रिश्ते पर ऑफिशियल मुहर लगाई थी. गैब्रिएला सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी स्टाइलिश फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. वहीं जब गैब्रिएला के भाई को ड्रग्स मामले में एनसीबी ने गिरफ्तार किया था तो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट प्राइवेट कर लिया था.

यह भी पढ़ें: Birthday Special: बोनी कपूर ने राखी बंधवाकर भी श्रीदेवी से की थी शादी, ऐसे शुरू हुई लवस्टोरी

अर्जुन और गैब्रिएला ने बेटे का नाम आरिक रखा है, जो कि हाल ही में एक साल का हुआ है. अर्जुन रामपाल की पहले मेहर जेसिया से शादी हुई थी दोनों की दो बड़ी बेटियां हैं, जिनका नाम मिहिका और मायरा है. अर्जुन की बेटियां भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और देखने में बेहद स्टाइलिश भी हैं. अर्जुन के वर्कफ्रंट की बात करें तो न्यूईयर पर उनकी फिल्म 'नेल पॉलिस' ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज होगी.