.

क्या करण जौहर को मिल गई नई Alia Bhatt ? Dharma प्रोडक्शन का बन गई लकी चार्म

इसी कड़ी में निर्माता करण जौहर कहते हैं, अभिनेत्री कियारा आडवाणी एक बार फिर से धर्मा प्रोडक्शंस के लिए ‘लकी’ साबित होती दिख रही है.

News Nation Bureau
| Edited By :
26 Jun 2022, 08:17:21 AM (IST)

NewDelhi:

बॉलीवुड में हर कोई किसी न किसी फिल्म के लिए लकी चार्म होता है. या तो कोई किसी डायरेक्टर के लिए लकी साबित होता है. इसी कड़ी में निर्माता करण जौहर( Karan Johar) कहते हैं, अभिनेत्री कियारा आडवाणी( Kiara Advani) एक बार फिर से धर्मा प्रोडक्शंस के लिए ‘लकी’ साबित होती दिख रही है. अपनी पिछली फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ की कामयाबी का लुत्फ उठा रहीं कियारा की नई फिल्म ‘जुग जुग जियो’ को दर्शकों ने भी आशीर्वाद दे दिया है. जहां भूल भुलैया सुपरहिट हो रही है वहीं जग जग जियो भी पीछे नहीं है. फिल्म के कलेक्शन ने दूसरे दिन शुक्रवार के मुकाबले 27 फीसदी से ज्यादा का उछाल देखा गया है.

यह भी पढ़ें- Abhishek Bachchan को खुद पर लिटाना Farah Khan पर पड़ा भारी, निकल गई चीख!

फिल्म ने पहले वीकएंड में 30 करोड़ रुपये का कलेक्शन आसानी से पार करती दिख रही है.करीब 100 करोड़ रुपये की लागत से बनी और रिलीज हुई फिल्म ‘जुग जुग जियो’ देश में 3375 स्क्रीन्स पर और विदेश में 1014 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन कुल 9.28 करोड रुपये का नेट कलेक्शन किया है.
 

कियारा का करिश्मा -

फिल्म ‘जुग जुग जियो’ की संभावित कामयाबी इसकी हीरोइन कियारा आडवाणी को हिंदी सिनेमा की नायिकाओं की पहली कतार में लाती दिख रही है. इन सब बातों को सुनकर लगता है कि सच में किआरा आडवाणी कारन जोहर के लिए लकी चार्म साबित हुई हैं. कियारा की पिछली फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ अब भी सिनेमाघरों में चल रही है और ये अब तक करीब 185 करोड़ रुपये का कारोबार बॉक्स ऑफिस पर कर चुकी है. इससे पहले सुपरहिट फिल्मों की बात करें तो किआरा की कबीर सिंह बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी जिसमे वह प्रीती के रोल में शहीद कपूर के साथ थी. आगे देखना है कि किआरा अडवाणी का जादू बॉलीवुड में और कितना रंग लाता है. 

यह भी पढ़ें- ऋतिक रोशन से कंपेयर किए जाने पर विद्युत जामवाल ने दिया ये रिएक्शन