logo-image

ऋतिक रोशन से कंपेयर किए जाने पर विद्युत जामवाल ने दिया ये रिएक्शन

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर विद्युत जामवाल इन दिनो अपनी अपकमिंग फिल्म ‘खुदा हाफिज: चैप्टर-अग्नि परीक्षा’ (Khuda Hafiz: Chapter 2-Agni Pariksha) को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं.

Updated on: 25 Jun 2022, 08:52 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर विद्युत जामवाल इन दिनो अपनी अपकमिंग फिल्म ‘खुदा हाफिज: चैप्टर-अग्नि परीक्षा’ (Khuda Hafiz: Chapter 2-Agni Pariksha) को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. वो अपनी इन फिल्मों का लगातार प्रमोशन भी कर रहे हैं. एक्टर अपनी स्टाइल और अपने एक्शन के लिए जाने जाते हैं. उनका अंदाज पर लड़किया मर मिटती हैं. एक्शन के मामले में अब एक्टर की तुलना बड़े - बड़े स्टार्स से की जा रही है.  हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर ने अपना कंपेयर ऋतिक रोशन, आदित्य रॉय कपूर और टाइगर श्रॉफ से किए जाने पर अपनी बात रखी है. उनके जवाब से उनके चाहने वाले काफी इंम्प्रेश भी हुए हैं. 

यह भी जानिए -  'Pasoori' पर रकुल प्रीत का डांस देख खुद को रोक नहीं पाए जैकी भगनानी, किया ये कमेंट

आपको बता दें, एक्टर को इंडस्ट्री में लगभग 10 साल हो गए हैं. बॉलीवुड में काम करने वाले विद्युत जामवाल एक ऐसे एक्टर हैं जिनका जलवा इंटरनेशनल लेवल पर भी है. विद्युत जामवाल ने अपनी तुलना बड़े एक्टर्स पर किए जाने पर कहा कि ‘ये मेरे लिए काफी अच्छी बात है कि लोग मुझे इन हीरो के साथ कम्पेयर करते हैं, लेकिन मैं बताना चाहूंगा कि मेरा नाम वर्ल्ड के टॉप मार्शल आर्टिस्ट में आता है'.

बता दें कि विद्युत जामवाल  इन दिनों आने वाली फिल्म ‘खुदा हाफिज: चैप्टर-अग्नि परीक्षा’(Khuda Hafiz: Chapter 2-Agni Pariksha) का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. फिल्म के डायरेक्टर और लेखर फारुक कबीर हैं. इस फिल्म में विद्युत के साथ शिवालिका ओबेरॉय हैं. 8 जुलाई को ये फिल्म थियेटर्स में रिलीज होने के लिए तैयार है.