logo-image

'Pasoori' पर रकुल प्रीत का डांस देख खुद को रोक नहीं पाए जैकी भगनानी, किया ये कमेंट

इंस्टाग्राम पर रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) को 21 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. रकुल भी फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए जुड़ी रहती हैं और समय-समय पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं

Updated on: 25 Jun 2022, 12:10 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) इन दिनों अपनी फिल्मों के साथ-साथ रिलेशनशिप की खबरों को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं. रकुल प्रीत की फैन फॉलोइंग साउथ सिनेमा में काम करने की वजह से काफी ज्यादा है. इंस्टाग्राम पर रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) को 21 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. रकुल भी फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए जुड़ी रहती हैं और समय-समय पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

यह भी पढ़ें: Ms Marvel में भी छाया रहा बिग बी का जादू, देखकर ऐसा कमेंट कर बैठे Amitabh Bachchan

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रकुल प्रीत सिंह जबरदस्त अंदाज में ट्रेंडिंग सॉन्ग 'पसूड़ी' (Pasoori) पर डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में रकुल प्रीत सिंह ब्लैक कलर की क्रॉप टॉप और फ्रंट ओपन लॉन्ग स्कर्ट में नजर आ रही हैं. रकुल के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर कमेंट करते हुए उनकी तारीप कर रहे हैं. वीडियो के साथ रकुल प्रीत ने कैप्शन में लिखा, 'मेरे हालिया पसंदीदा गाने के लिए मेरी भावना'.

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) का डांस देखकर उनके बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) खुद को रोक नहीं पाए और कमेंट करते हुए लिखा, 'क्या तुम मुझे भी सिखा सकती हो'. रकुल के इस डांस वीडियो की तारीफ हर कोई कर रहा है. रकुल के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वह फिल्म 'रनवे 34' में अजय देवगन और अमिताभ बच्चन के साथ नजर आई थीं. वहीं आने वाले समय में रकुल प्रीत सिंह 'डॉक्टर जी' में आयुष्मान खुराना के साथ नजर आएंगी.