.

PHOTO: सैफ अली खान के कंधों पर बैठकर तैमूर ने की मैक्लोडगंज की सैर

करीना की ये प्यारी सी तस्वीरें अभिनेता अर्जुन कपूर ने क्लिक की हैं. एक तस्वीर में करीना सैफ के साथ चलती दिखाई दे रही हैं, जबकि तैमूर पापा के कंधे पर लदे हुए नजर आ रहे हैं

News Nation Bureau
| Edited By :
17 Nov 2020, 08:23:16 PM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) प्रेग्नेंसी के दौरान इन दिनों परिवार के साथ धर्मशाला में पहाड़ों की वादियों का लुफ्त उठा रही हैं. करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने सोशल मीडिया पर 2 तस्वीरें शेयर की हैं जो फैंस को काफी पसंद आ रही हैं. करीना की ये प्यारी सी तस्वीरें अभिनेता अर्जुन कपूर ने क्लिक की हैं. एक तस्वीर में करीना सैफ के साथ चलती दिखाई दे रही हैं, जबकि तैमूर पापा के कंधे पर लदे हुए नजर आ रहे हैं. करीना की इन तस्वीरों को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: PHOTO: नेहा कक्कड़ ने हनीमून के खूबसूरत लम्हों को फैंस के साथ किया शेयर

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'हमेशा आगे देखते हुए.' इस पर अभिनेता अर्जुन कपूर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'ज्वाइनिंग योर इंटूरेज. रोहन की नौकरी खतरे में.' बता दें कि सैफ अली खान इन दिनों धर्मशाला में फिल्म 'भूत पुलिस' की शूटिंग कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: नोरा फतेही ने सिर पर तलवार रखकर किया बेली डांस, देखें हैरान कर देने वाला Video

करीना भी सैफ के पास दिवाली के समय पहुंच गईं और अब साथ में दोनों पहाड़ों के व्यूज को इंजॉय कर रहे हैं. बता दें कि करीना जल्द ही अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली है. करीना ने धर्मशाला में तैमूर (Taimur Ali Khan) मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के साथ दिवाली मनाई. वहीं करीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो बीते दिनों उन्होंने प्रेग्नेंसी के दौरान ही अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग पूरी की है. इस फिल्म में करीना, आमिर खान के साथ नजर आएंगी.