logo-image

नोरा फतेही ने सिर पर तलवार रखकर किया बेली डांस, देखें हैरान कर देने वाला Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है जिसे देखकर हर कोई हैरान है. दरअसल, इस वीडियो में नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने सिर और कमर पर तलवार रखकर बेली डांस करती हुईं नजर आ रही हैं

Updated on: 17 Nov 2020, 01:02 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की डांस क्वीन नोरा फतेही (Nora Fatehi) अक्सर अपने डांस मूव्स से लोगों का दिल जीत लेती हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन नोरा के जबरदस्त डांस वीडियो वायरल होते रहते हैं. हाल ही में नोरा फतेही (Nora Fatehi) का एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है जिसे देखकर हर कोई हैरान है. दरअसल, इस वीडियो में नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने सिर और कमर पर तलवार रखकर बेली डांस करती हुईं नजर आ रही हैं. इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: आराध्या के बर्थडे की Photo हुईं वायरल, ऐश्वर्या ने लिखा इमोशनल पोस्ट

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 💘🇹🇷 Noriana 🇹🇷💘 (@norafatehimagic)

वायरल हो रहे इस वीडियो में नोरा सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ के सुपरहिट सॉन्ग 'माशाल्लाह' (Mashallah Song) पर अपने कातिलाना मूव्स दिखा रही हैं. नोरा के इस हैरान कर देने वाले वीडियो को एक फैन पेज द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है. ऐसा पहली बार नहीं हैं जब नोरा ने अपने डांस से लोगों को दातों तल अंगुलियां चबाने पर मजबूर किया हो.

यह भी पढ़ें: VIDEO: धनुष और साई पल्लवी के 'राउडी बेबी' को यूट्यूब पर मिले 1 अरब व्यूज, क्या आपने देखा

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 💘🇹🇷 Noriana 🇹🇷💘 (@norafatehimagic)

इससे पहले भी वो कई गानों में कभी आग से खेलती हुई नजर आईं हैं तो कभी रेत में नहाती हुईं. नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने डांस की वजह से बॉलीवुड में छाई हैं. बीते दिनों नोरा का गुरु रंधावा के साथ म्यूजिक वीडियो 'नाच मेरी रानी' यूट्यूब पर रिलीज हुआ था. वीडियो के रिलीज के चंद घंटों के भीतर ही 1.1 करोड़ व्यूज मिल चुके थे. वहीं नोरा फतेही के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही वो फिल्म 'भुज द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आएंगी. इस फिल्म में अजय देवगन और सोनाक्षी सिन्हा मुख्य भूमिका में हैं.