.

कंगना रनौत फिर बोलीं- बीएमसी मेरे घर को तोड़ने के लिए बेचैन है, लेकिन...

कंगना ने एक और ट्वीट करके बताया कि अब बीएमसी मेरे खिलाफ विरोध पत्र दाखिल किया है. वो वास्तव में मेरे घर को तोड़ने के लिए बेचैन हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
08 Sep 2020, 06:37:19 PM (IST)

नई दिल्ली :

अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के मुंबई के पाली हिल स्थित दफ्तर पर बीएमसी की एक टीम सोमवार को पहुंची थी जिसके बाद कंगना ने दावा किया था कि उनकी प्रॉपर्टी तोड़ी जा सकती है. वो लगातार ट्वविटर के जरिए अपडेट दे रही हैं. मंगलवार को कंगना ने बताया कि बीएमसी वाले आज नहीं आए, नोटिस लगाकर चले गए कि अपने ऑफिस का लीकेज ठीक करवाइए.

इसके बाद कंगना ने बताया कि उनके वकील रिजवान सिद्दिकी ने बीएमसी के नोटिस का जवाब दे दिया है. उम्मीद है कि वो ऑफिस को गिराने के प्लान को रोक देंगे.

इसे भी पढ़ें:रिया की गिरफ्तारी के बाद सुशांत की बहन श्वेता सिंह ने किया ये काम

इसके बाद मंगलवार शाम को कंगना ने एक और ट्वीट करके बताया कि अब बीएमसी मेरे खिलाफ विरोध पत्र दाखिल किया है. वो वास्तव में मेरे घर को तोड़ने के लिए बेचैन हैं. मैंने ये घर प्यार और सालों की मेहनत के बाद बनाया है, लेकिन यह जानते हैं कि अगर ये इसे तोड़ते हैं तो मेरी भावना केवल मजबूत हो जाएगी..जाओ

और पढ़ें:रिया की रिमांड नहीं मांगेगी NCB, बेल मांगने पर नहीं करेगी विरोध

बता दें कि हाल ही में कंगना रनौत ने कहा था कि वे मुंबई में वो खुद को सुरक्षित महसूस नहीं करती हैं. कंगना ने मुंबई की तुलना पाकिस्तान प्रशासित कश्मीर से की थी जिसके बाद महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख से लेकर शिवसेना के नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने कंगना पर निशाना साधा था.