logo-image

रिया की गिरफ्तारी के बाद सुशांत की बहन श्वेता सिंह ने किया ये काम

श्वेता सिंह कीर्ति ने एनसीबी (NCB) की ओर से सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की गिरफ्तारी के तुरंत बाद सबसे पहले भगवान का शुक्रिया अदा किया.

Updated on: 08 Sep 2020, 05:54 PM

नई दिल्‍ली:

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एनसीबी (NCB) की ओर से सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की गिरफ्तारी के तुरंत बाद सबसे पहले भगवान का शुक्रिया अदा किया. उन्होंने कहा कि 'भगवान हमारे साथ' है. आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती को मादक पदार्थ नियंत्रण ब्यूरो (NCB) ने अभिनेता की मौत के मामले में मादक पदार्थों से जुड़े आरापों के सिलिसले में मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया. एनसीबी के एक अधिकारी ने बताया कि रिया को मामले में तीन दिन की पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया गया. वहीं, रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानेशिंद्रे ने जांच एजेंसियों पर रिया को परेशान करने का आरोप लगाया है.

एनसीबी द्वारा रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार करने के बाद उनके वकील सतीश मानेशिंद्रे ने कहा कि केंद्र की 3 जांच एजेंसियों ने एक महिला को इसलिए परेशान किया है, क्योंकि वह एक नशेड़ी लड़के (सुशांत सिंह राजपूत) से प्रेम करती थी. ये नशेड़ी लड़का कई सालों से मानसिक रूप से अस्वास्थ्य था. इसके लिए वह कई अवैध दवाइयां भी देता था, जिसके कारण उसने सुसाइड किया था. सुशांत सिंह राजपूत (Sushanr Singh rajput) मामले में ड्रग एंगल की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया है. इसके बाद रिया का मेडिकल टेस्ट कराया. शाम 7.30 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये रिया चक्रवर्ती की कोर्ट में पेशी होगी. सुशांत सिंह राजपूत मामले में ये अभी तक की सबसे बड़ी कार्रवाई है.

रिया और उसके भाई के खिलाफ एनसीबी के पास सबूत
वहीं, दूसरी तरफ एनसीबी को रिया और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती से पूछताछ में कई सबूत हाथ लगे हैं. सूत्रों के मुताबिक बॉलीवुड के 25 कलाकार एनसीबी (NCB) की रडार पर हैं. एनसीबी ने डोजियर तैयार किया है. जल्द ही इन कलाकारों का समन जारी पर पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है. जानकारी के मुताबिक रिया और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती ने एनसीबी को कई बॉलीवुड कलाकारों के नाम बताए हैं. यह सभी कलाकार ड्रग की खरीद फरोख्त में शामिल हैं. एनसीबी की एसआईटी ने इनके खिलाफ डोजियर तैयार किया है. जल्द इन्हें समन जारी कर पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा. जानकारी के मुताबिक रिया ने उन बॉलीवुड पार्टियों के नाम भी दिए हैं जहां ड्रग्स ली जाती थी. अब एनसीबी सुशांत के को-स्टार्स और एक्टर्स को भी समन भेजने की तैयारी कर रहा है.

एनसीबी ने तैयार की 3 लिस्ट
जानकारी के मुताबिक एनसीबी ने इस लिस्ट में सेलेब्स के नाम A, B और C कैटेगरी में डाले गए हैं. जल्द ही एनसीबी इन बॉलीवुड कलाकारों को समन करेगी. ये लिस्ट रिया-शोविक, ड्रग्स पैडलर्स और इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस की जांच के बाद तैयार की गई है. सूत्रों का कहना है कि एनसीबी के उच्च अधिकारियों को यह लिस्ट दिखा दी गई है. वहां से इनसे पूछताछ की इजाजत भी मिल चुकी है.