.

मां श्रीदेवी के जन्मदिन पर बेटी जाह्नवी ने लिखा इमोशनल पोस्ट, शेयर की Photo

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने अपनी मां के साथ एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर करते हुए इमोशनल पोस्ट भी लिखा है. जाह्नवी कपूर और श्रीदेवी (Sridevi) की ये पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है

News Nation Bureau
| Edited By :
13 Aug 2020, 01:12:22 PM (IST)

नई दिल्ली:

Sridevi Birth Anniversary: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने अपनी मां और बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी (Sridevi) के जन्मदिन पर उन्हें याद करते हुए एक तस्वीर शेयर की है. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने अपनी मां के साथ एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर करते हुए इमोशनल पोस्ट भी लिखा है. जाह्नवी कपूर और श्रीदेवी (Sridevi) की ये पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

यह भी पढ़ें: Birthday Special: बॉलीवुड की 'फीमेल सुपरस्टार' श्रीदेवी का आज है जन्मदिन, पढ़ें अनसुनी कहानी

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, 'आई लव यू मम्मा.' जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के इस पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए महीप कपूर, एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर, फिल्मकार करण जौहर, डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, भाई मोहित मारवाह सहित कई सितारों ने कमेंट किया है.

अपने दमदार अभिनय और डांस से दुनियाभर को दीवाना बनाने वालीं बॉलीवुड की 'चांदनी' यानी श्रीदेवी (Sridevi) का जन्म आज के ही दिन 13 अगस्त 1963 को तमिलनाडु में हुआ था. श्रीदेवी ने अपने फिल्मी सफर की शुरुआत महज चार साल की उम्र में ही कर दी थी.

यह भी पढ़ें: वायु सेना ने फिल्म 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' पर जताई आपत्ति

श्रीदेवी (Sridevi) ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फिल्म 'थुनैवान' में काम किया था. श्रीदेवी (Sridevi) की पहली हिंदी फिल्म 'सोल्हवां सावन' 1978 में रिलीज हुई थी. श्रीदेवी को साल 1983 में आई फिल्म 'हिम्मतवाला' से पहचान मिली. वहीं जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म 'गुंजन सक्सेना : द कारगिल गर्ल' (Gunjan Saxena: The Kargil Girl) नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है. दर्शकों से फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.