.

जैकलीन फर्नांडिस ने फैंस को सिखाया 'शीर्षासन', देखें ये Viral Video

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) इन दिनों योगा के जरिए खुद को फिट रख रही हैं और फैंस के साथ वीडियो शेयर कर के उन्हें भी इसके लिए प्रेरित कर रही हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
17 Apr 2020, 01:01:55 PM (IST)

नई दिल्ली:

देश में हुए लॉकडाउन के चलते फिल्मों की शूटिंग बंद हो चुकी है ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स को अपने काफी प्रोग्राम भी कैंसिल करने पड़े हैं. आपके चहेते सितारे भी इस वक्त घर पर आराम फरमा रहे हैं लेकिन इसके साथ साथ फैंस को फटनेस गोल भी दे रहे हैं. दरअसल, लॉकडाउन के चलते जिम भी बंद हो गई हैं ऐसे में ये सेलेब्स घर पर ही खुद को फिट रखने के लिए अलग-अलग तरीके अपना रहे हैं साथ ही साथ वीडियो शेयर कर के फैंस को भी टिप्स दे रहे हैं. इसी कड़ी में पहला नाम आता है बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) का, वो इन दिनों योगा के जरिए खुद को फिट रख रही हैं और फैंस के साथ वीडियो शेयर कर के उन्हें भी इसके लिए प्रेरित कर रही हैं.

यह भी पढ़ें: Twitter अकाउंट सस्पेंड होने पर आया रंगोली चंदेल का रिएक्शन, कहा- बायस्ड प्लेटफॉर्म की जरूरत नहीं

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने हाल ही में योगा करते हुए वीडियो शेयर किया है जिसमें वो शीर्षासन करती नजर आ रही हैं. जैकलीन के इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं.. आप भी देखें जैकलीन का ये वीडियो..

वहीं इससे पहले भी जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने सूर्य नमस्कार का वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो को भी फैंस ने काफी पसंद किया था. आप भी इस वीडियो को देखकर जैकलीन से ये आसन आराम से घर बैठे ही सीख सकते हैं और अपने आप को फिट रख सकते हैं.

यह भी पढ़ें: नोरा फतेही ने जबरदस्त डांस से लोगों को बनाया दीवाना, Video को मिले लाखों व्यूज

वहीं इससे पहले जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने इंस्टाग्राम पर 2 योगा वीडियो पोस्ट किए हैं जो आपको जरूर देखने चाहिए. इन वीडियोज को देखकर आपको भी पता लग जाएगा कि आखिर जैकलीन अपने आप को कैसे फिट रखती हैं. आप भी देखें वीडियो....

फिलहाल इन दिनों जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) खुद को फिट रखने के लिए योग का सहारा ले रही हैं लेकिन लॉकडाउन से पहले जिम में भी खूब पसीना बहाती थीं.

जैकलीन अपनी डाइट का भी पूरा ख्याल रखती हैं. जैकलीन के करियर के बारे में बात करें तो हाल ही में जैकलीन का रैपर बादशाह के साथ 'गेंदा फूल' गाना रिलीज हुआ था. जिसे लोगों ने बहुत ज्यादा पसंद किया. गेंदा फूल गाने में जैकलीन की अदाएं देखने लायक हैं.