.

फरहान की 'तूफान' को लेकर फिर से बवाल, इस कारण से बैन करने की मांग

फिल्म में फरहान अख्तर एक बॉक्सर की भूमिका में दिखाई देने वाले हैं और उनका नाम होगा अजीज अली. वहीं फिल्म में एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर अजीज अली की प्रेमिका और पत्नी के रूप में नजर आने वाली हैं लेकिन उनके किरदार का नाम है पूजा शाह.

News Nation Bureau
| Edited By :
10 Jul 2021, 01:17:47 PM (IST)

highlights

  • फिल्म पर लव-जिहाद को प्रमोट करने का आरोप
  • ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है #BoycottToofaan
  • फिल्म में बॉक्सर अजीज अली की भूमिका में हैं फरहान

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की फिल्मों को लेकर लोगों में काफी एक्साइटमेंट रहती हैं. फरहान ने जिस तरह से भाग मिल्खा भाग में मिल्खा सिंह का किरदार निभाया था, उसके सभी दीवाने हो गए थे. अब उनकी फिल्म 'तूफान' (Toofan Movie) को लेकर काफी बज है. इस फिल्म के जरिए दर्शकों को लंबे समय बाद फिर फरहान संग राकेश ओमप्रकाश मेहरा की जोड़ी दिखने वाली है जिन्होंने 'भाग मिल्खा भाग' (Bhag Milkha Bhag) जैसी शानदार फिल्म बनाई थी. लेकिन इस बार फरहान की फिल्म को लेकर उत्साह तो है, लेकिन एक तबका ऐसा भी है जो काफी बवाल कर रहा है. फिल्म को बायकॉट करने की मांग भी हो रही है.

ये भी पढ़ें- सनी देओल के बेटे करण ने शुरू की दूसरी फिल्म की शूटिंग, शेयर किया नया लुक 

16 जुलाई को अमेजन प्राइम पर फरहान अख्तर की फिल्म रिलीज हो रही है और इस फिल्म का नाम है ‘तूफान’. इस फिल्म में मुख्य अभिनेता फरहान अख्तर हैं और अभिनेत्री बनी नजर आने वाली हैं मृणाल ठाकुर. फिल्म में फरहान अख्तर एक बॉक्सर की भूमिका में दिखाई देने वाले हैं और उनका नाम होगा अजीज अली. वहीं फिल्म में एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर अजीज अली की प्रेमिका और पत्नी के रूप में नजर आने वाली हैं लेकिन उनके किरदार का नाम है पूजा शाह. यह नाम फिल्म के ट्रेलर में उजागर हुए हैं और जब से ये सामने आए हैं तब से ‘लव-जिहाद’ को लेकर बातें होने लगी है.

ये भी पढ़ें- 'Tiger 3' में सलमान को टक्कर देने आ रहे हैं इमरान हाशमी, शेयर की शर्टलेस Photo 

फिल्म पर लव जिहाद को प्रमोट करने का आरोप लग रहा है. लोगों का कहना है कि फिल्म में लव जिहाद दिखाया गया है. जिसके चलते ट्विटर पर #BoycottToofaan ट्रेंड कर रहा है. इससे पहले भी फिल्म का विरोध किया जा चुका है. उस वक्त फरहान अख्तर को लेकर फिल्म का बहिष्कार करने की मांग की गई थी. दरअसल में फरहान ने नागरिकता कानून का खुलकर विरोध किया था, इसके अलावा सुशांत सिंह राजपूत केस में उन्होंने कुछ नहीं कहा था. जिसके कारण लोगों ने उनकी फिल्म का बहिष्कार करने की धमकी दी थी.