News Nation Logo
Banner

सनी देओल के बेटे करण ने शुरू की दूसरी फिल्म की शूटिंग, शेयर किया नया लुक

करण देओल (Karan Deol) ने फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ से बॉलीवुड में एंट्री की थी. हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास चली नहीं. यहां तक की क्रिटिक्स और दर्शकों से भी फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला. लेकिन अब करण अपनी नई फिल्म लेकर आ रहे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 10 Jul 2021, 09:10:47 AM
Karan Deol

Karan Deol (Photo Credit: फोटो- @imkarandeol Instagram)

highlights

  • करण देओल ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया नया लुक
  • 'वैल्ले इन दिल्ली' में नजर आएंगे करण देओल
  • 'अपने 2' में दादा धर्मेंद्र, पापा सनी और चाचा बॉबी के साथ दिखेंगे

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सुपरस्टार सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल (Karan Deol) ने साल 2019 में फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था. करण ने होम प्रोडक्शन में बनी फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ से बॉलीवुड में एंट्री की थी. हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास चली नहीं. यहां तक की क्रिटिक्स और दर्शकों से भी फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला. लेकिन अब करण अपनी नई फिल्म लेकर आ रहे हैं और उम्मीद है कि वह इस बार दर्शकों को जरूर खुश करेंगे. करण ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में करण बिल्कुल नए लुक में नजर आ रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- भोजपुरी फिल्मों की अश्लीलता पर CM योगी का सर्जिकल स्ट्राइक, भोजपुरी स्टार्स ने कही ये बात

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Deol (@imkarandeol)

रिपोर्ट्स की मानें तो करण की अगली फिल्म का नाम है 'वैल्ले इन दिल्ली' (Velley In Delhi). इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली में शुरु होने वाली है. हाल ही में करण को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. हाल ही में करण को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था और इस दौरान व्हाइट टी शर्ट और जीन्स में करण काफी स्मार्ट लग रहे थे. वह फिल्म के शूट के लिए दिल्ली रवाना हो गए हैं. फिल्म को देवेन मुंजाल डायरेक्ट कर रहे हैं और इसमें 3 दोस्तों की कहानी दिखाई जाएगी. बता दें कि देवेन ने इससे पहले चलते-चलते और ओम शांति ओम फिल्मों में काम किया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Deol (@imkarandeol)

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये पॉपुलर तेलुगु फिल्म 'ब्रोचेवारेवारुरा' की हिंदी रीमेक होगी, जिसमें श्री विष्णु, निवेथा थॉमस, निवेथा पेथुराज और सत्यादेव नजर आए थे.. यह एक क्राइम- कॉमेडी फिल्म होगी. करण ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की और इसे कैप्शन दिया कि कैसे वह एक मजेदार शूटिंग की प्रतीक्षा कर रहे थे और शूटिंग को फिर से शुरू करने को लेकर खुश हैं. उन्होंने कैप्शन के साथ एक तस्वीर पोस्ट की, "नया रूप, नई शुरुआत! #Just #NewLook".

ये भी पढ़ें- तलाक के बाद साथ दिखे आमिर खान और किरण राव, Photo हुई वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Deol (@imkarandeol)

वेले इन दिल्ली के अलावा करण, फिल्म 'अपने' के दूसरे सीक्लव 'अपने 2' में नजर आएंगे. फिल्म में पूरा देओल परिवार यानी कि 3 जनरेशन साथ में देखने को मिलेगी जिसमें धर्मेंद्र, सनी देओल बॉबी देओल और करण साथ में नजर आएंगे. फिल्म को लेकर डायरेक्टर अनिल शर्मा ने कहा था कि ‘मैं देओल परिवार की 3 जनरेशन को डायरेक्ट करने वाला हूं. ये देओल परिवार की तीनों जनरेशन को मेरा स्पेशल ट्रिब्यूट होगा.’

First Published : 10 Jul 2021, 08:51:18 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.