logo-image

तलाक के बाद साथ दिखे आमिर खान और किरण राव, देखें Photo

इस तस्वीर को सुपरस्टार नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. तस्वीर में आमिर खान (Aamir Khan) और किरण राव और नागा चैतन्य साथ में मुस्कुराते नजर आ रहे हैं

Updated on: 10 Jul 2021, 11:58 AM

highlights

  • एक बार फिर साथ दिखे आमिर खान और किरण राव
  • नागा चैतन्य ने शेयर की तस्वीर
  • बीते दिनों किरण और आमिर ने तालाक का ऐलान किया था

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपने निजी जीवन की वजह से सुर्खियों में हैं. हाल ही में आमिर खान (Aamir Khan) ने किरण राव (Kiran Rao) संग तलाक का ऐलान किया था. वहीं अब आमिर खान (Aamir Khan) और किरण राव की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें दोनों साथ नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को साउथ के सुपरस्टार नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. तस्वीर में आमिर खान (Aamir Khan) और किरण राव और नागा चैतन्य साथ में मुस्कुराते नजर आ रहे हैं.

यह भी देखे: दीपिका कक्कड़ का सूट कलेक्शन

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chay Akkineni (@chayakkineni)

नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, ''बहुत आभारी हूं.' नागा चैतन्य ने कैप्शन के साथ हैशटैग लाल सिंह चड्ढा और आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस को टैग भी किया है. तस्वीर में आमिर खान (Aamir Khan) और  नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) मिलिट्री यूनिफॉर्म में दिखाई दे रहे हैं. वहीं, किरण राव (Kiran Rao) सिर पर कैप और आंखों में चश्मा लगाए कैजुअल लुक में मुस्कुराती नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को कुछ ही समय में लाखों लाइक्स मिल चुके हैं.

यह भी देखें: ऐसा था आमिर खान संग किरण राव का रिश्ता

बता दें कि ऐसा दूसरी बार है जब तलाक के बाद आमिर खान (Aamir Khan) और किरण राव साथ दिखे हैं. इससे पहले दोनों ने एक वीडियो जारी किया था जिसमें उन्होंने फैंस से अपने रिलेशनशिप के बारे में बात की थी. वहीं सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर की बात करें तो ये फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के शूटिंग के दौरान की तस्वीर है. इस फिल्म में आमिर खान के सााथ नागा चैतन्य भी काम कर रहे हैं. फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को किरण राव भी प्रोड्यूस कर रही हैं. बीते दिनों तलाक का ऐलान करते हुए आमिर खान और किरण राव की तरफ से कहा गया था कि वो आगे भी अपने काम को साथ में करते रहेंगे और अपने बेटे आजाद का भी साथ में पालन-पोषण करेंगे. आमिर खान ने 28 दिसंबर 2005 को किरण राव संग शादी रचाई थी.