logo-image

'Tiger 3' में सलमान को टक्कर देने आ रहे हैं इमरान हाशमी, शेयर की शर्टलेस Photo

इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) जिम में ये मेहनत बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) को फिल्‍म 'टाइगर 3'(Tiger 3) में टक्कर देने के लिए कर रहे हैं

Updated on: 10 Jul 2021, 12:47 PM

highlights

  • इमरान हाशमी ने शेयर की शर्टलेस तस्वीर
  • इमरान इन दिनों फिल्म टाइगर 3 की तैयारी कर रहे हैं
  • इमरान खान के ये अवतार फैंस को काफी पसंद आ रहा है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) इन दिनों जिम में खूब पसीना बहा रहे हैं. इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) जिम में ये मेहनत बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) को फिल्‍म 'टाइगर 3'(Tiger 3) में टक्कर देने के लिए कर रहे हैं. इस फिल्म के लिए इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) ने जबरदस्‍त तरीके से फिजिकल ट्रांसफर्मेशन किया है. इमरान हाशमी ने एक तस्वीर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें वह शर्टलेस नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की जबरदस्त बॉडी नजर आ रही है, जिसे देखकर साफ पता चल रहा है कि इमरान कुछ महीनों से काफी मेहनत कर रहे हैं.

यह भी देखें: दीपिका कक्कड़ का सूट कलेक्शन

इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, 'यह सिर्फ शुरुआत है!!' इमरान की इस तस्वीर पर फैंस कमेंट करते हुए एक्टर की तारीफ कर रहे हैं. इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की तस्वीर को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) फिल्‍म 'टाइगर 3'(Tiger 3) में एक विलेन का किरदार निभाने वाले हैं. खबरों की मानें को सलमान (Salman Khan) और कटरीना कैफ 23 जुलाई से मुंबई में 'टाइगर 3' की शूटिंग शुरू करने वाले हैं.

यह भी पढ़ें: रितेश देशमुख ने जेनेलिया का उड़ाया मजाक, वायरल हुआ मजेदार Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Emraan Hashmi (@therealemraan)

सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ भी इस समय अपनी आने वाली फिल्म टाइगर 3 को लेकर चर्चा में हैं लेकिन कुछ समय पहले कोरोना वायरस और लॉकडाउन के कारण फिल्म की शूटिंग रोक दी गई थी.

यह भी पढ़ें: करीना-सैफ के छोटे बेटे के नाम का हुआ खुलासा, नाना रणधीर कपूर ने किया कंफर्म

वहीं इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की बात करें तो इस फिल्म के अलावा वह फिल्म 'चेहरे' में भी दिखाई देंगे. डायरेक्‍टर रूमी जाफरी की यह मिस्‍ट्री थ्रिलर 30 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होनी थी लेकिन कोरोना और लॉकडाउन की वजह इसकी रिलीज को टाल दिया गया था. फिल्म 'चेहरे' में अमिताभ बच्‍चन, अन्‍नू कपूर, रघुवीर यादव, रिया चक्रवर्ती जैसे ऐक्‍टर्स भी अहम रोल में दिखाई देंगे.