.

दिशा पाटनी ने टाइगर श्रॉफ के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीर, लिखा- हैप्पी 2 ईयर्स ऑफ...

दिशा पाटनी (Disha Patani) ने ये दोनों तस्वीरें उनकी फिल्म 'बागी 2' (Baaghi 2) के 2 साल पूरे होने पर शेयर की हैं

News Nation Bureau
| Edited By :
30 Mar 2020, 04:55:23 PM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) ने अपने फैंस के लिए टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ 2 खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है. दिशा पाटनी (Disha Patani) की इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. दिशा और टाइगर की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. एक तस्वीर में 'बागी 2' (Baaghi 2) की स्टार दिशा पाटनी (Disha Patani) टाइगर के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आ रही हैं वहीं दूसरी तस्वीर में दिशा प्यार से टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) को निहारती नजर आ रही हैं.

दरअसल, दिशा पाटनी (Disha Patani) ने ये दोनों तस्वीरें उनकी फिल्म 'बागी 2' (Baaghi 2) के 2 साल पूरे होने पर शेयर की हैं. दिशा पाटनी (Disha Patani) ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'Happy 2 years of baaghi 2.'

यह भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन ने प्रधानमंत्री राहत कोष में दान की बड़ी रकम, बोले- मैंने जो भी कमाया है वह सब...

दिशा पाटनी (Disha Patani) और टाइगर श्रॉफ की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ ने भी इस पर कमेंट किया है. दिशा पाटनी (Disha Patani) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी दिलकश तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने फ्लोरल समर ड्रेस में तस्वीरें शेयर की थीं.

यह भी पढ़ें: कोरोना वायरस से जंग के लिए आगे आए अनुष्का-विराट, दान की ये बड़ी रकम!

दिशा पाटनी (Disha Patani) की फिल्मों के बारे में बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म 'मलंग' रिलीज हुई थी. फिल्म ने अच्छा कारोबार भी किया. दिशा पाटनी (Disha Patani) जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म 'राधे' में स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए दिखाई देंगी.