News Nation Logo
Banner

कार्तिक आर्यन ने प्रधानमंत्री राहत कोष में दान की बड़ी रकम, बोले- मैंने जो भी कमाया है वह सब...

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के नक्शेकदम पर चलते हुए, अन्य सितारों वरुण धवन, अनुष्का शर्मा, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, मनीष पॉल, कृति सनोन, गायक गुरु रंधावा, रैपर बादशाह और अन्य ने पीएम राहत कोष में दान दिया है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 30 Mar 2020, 03:31:48 PM
kartik aaryan

कार्तिक आर्यन (Photo Credit: फोटो- @Kartiaaryan Instagarm)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने कोरोनो वायरस महामारी (Corona Virus) के खिलाफ लड़ाई के समर्थन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के पीएम-केयर्स फंड (PM CARES) में 1 करोड़ रुपये का योगदान दिया है. कार्तिक आर्यन ने सोमवार सुबह इंस्टाग्राम पर लिखा, 'जो भी मैं हूं, जितना भी कमा पाया हूं वो सिर्फ भारत के लोगों की वजह से. मैं एक करोड़ रुपए प्रधानमंत्री राहत कोष में डोनेट कर रहा हूं. मै लोगों से भी ये अपील करता हूं कि जितनी भी मुमकिन हो उतनी मदद करें.'

यह भी पढ़ें: कोरोना वायरस से जंग के लिए आगे आए अनुष्का-विराट, दान की ये बड़ी रकम!

View this post on Instagram

We need each other now more than ever. Let’s show our support 🙏🏻

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) संकट की घड़ी में सरकार के कोष में दान करने वाले पहले बॉलीवुड सेलिब्रिटी थे. उन्होंने शनिवार को 25 करोड़ रुपये का दान दिया था.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के नक्शेकदम पर चलते हुए, अन्य सितारों वरुण धवन, अनुष्का शर्मा, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, मनीष पॉल, कृति सनोन, गायक गुरु रंधावा, रैपर बादशाह और अन्य ने पीएम राहत कोष में दान दिया है. इस मामले में दक्षिण के सितारे पीछे नही रहे. दूसरी ओर सलमान खान (Salman Khan) ने फिल्म उद्योग के उन 2500 दैनिक मजदूरों के समर्थन के लिए दान देने का फैसला किया, जिनका लॉकडाउन के कारण आय का कोई स्रोत नहीं है.

यह भी पढ़ें: करण जौहर के बेटे के सुपरहीरो हैं अमिताभ बच्चन, देखें Viral Video

बता दें कि लॉकडाउन की वजह से लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है, ऐसे में बॉलीवुड सितारे आम लोगों की काफी मदद कर रहे हैं. कोरोना वायरस महामारी से देशभर में अब तक 1000 से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं, वहीं 20 से ज्यादा की मौत हो चुकी है.

(इनपुट- आईएएनएस से)

First Published : 30 Mar 2020, 03:31:48 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×