.

लॉकडाउन में खुद को क्रिएटिव रखने के लिए दीपिका पादुकोण कर रही हैं ये काम

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ भी सुझाव शेयर करना शुरू कर दिया है. उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर एक हाइलाइट है, जिसमें उनके सुझाव की सूची शामिल है

IANS
| Edited By :
08 Jun 2020, 05:40:34 PM (IST)

नई दिल्ली:

लॉकडाउन के शुरुआत से ही दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने फिल्मों की एक सूची तैयार कर ली थी, जिसे वह क्रिएटिविटी के प्रति प्रेरित रहने के लिए देखना चाहती थीं. इस दौरान दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने कई अच्छी फिल्में, बहुप्रशंसित भारतीय वेब सीरीज देखकर अपना व़क्त बिताया. यही नहीं दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ भी सुझाव शेयर करना शुरू कर दिया है. उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर एक हाइलाइट है, जिसमें उनके सुझाव की सूची शामिल है. इसे 'डीपी का सुझाव' कहा जा रहा है. इन सुझाव में 'जोजो रैबिट', 'फैंटम थ्रेड', 'हर', 'इनसाइड आउट', 'स्लीपलेस नाइट्स इन सिएटल' जैसी फिल्में और 'पाताल लोक', 'हॉलीवुड' जैसे अन्य शो शामिल हैं.

यह भी पढ़ें: वायरल हो रही इब्राहिम और सारा अली खान की योग करते हुए तस्वीर, आप भी देखें

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपने दिन का एक हिस्सा इसके लिए समर्पित कर रखा है, क्योंकि विभिन्न कलाकारों के उल्लेखनीय अभिनय देखकर एक कलाकार के तौर पर उन्हें अपना दायरा बढ़ाने में मदद मिल रही है.

यह भी पढ़ें: Birthday Special: अक्षय कुमार को Gay समझती थीं डिंपल कपाड़िया, सुनकर ट्विंकल का हुआ था बुरा हाल

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जो अपने ऑन-स्क्रीन करिश्मा के लिए जानी जाती हैं, वह रचनात्मक रूप से खुद को प्रेरित रखने के लिए ऑनलाइन स्क्रिप्ट नरेशन सुनकर अपने लॉकडाउन का सदुपयोग कर रहीं है. अपने क्राफ्ट और कला के प्रति उल्लेखनीय रूप से समर्पित दीपिका की यह सभी गतिविधियां उन्हें सेट पर वापस लौटने के व़क्त प्रेरित करेंगी. अगर यह लॉकडाउन नहीं होता, तो दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इस व़क्त श्रीलंका में अगली फिल्म की शूटिंग कर रही होती.