News Nation Logo

Birthday Special: अक्षय कुमार को Gay समझती थीं डिंपल कपाड़िया, सुनकर ट्विंकल का हुआ था बुरा हाल

सोशल मीडिया पर लोग आज डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं जिसके कारण ट्विटर पर भी हैसटैग DimpleKapadia ट्रेंड हो रहा है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 08 Jun 2020, 03:20:01 PM
dimple kapadia

डिंपल कपाड़िया बर्थडे (Photo Credit: फोटो- Instagarm)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में शुमार डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) आज अपना 63वां जन्मदिन मना रही हैं. 8 जून 1957 को एक गुजराती परिवार में जन्मीं डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) ने हिंदी सिनेमाजगत में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं. सोशल मीडिया पर लोग आज डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) को बधाई दे रहे हैं जिसके कारण ट्विटर पर भी हैसटैग DimpleKapadia ट्रेंड हो रहा है. डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) के पिता चुन्नीभाई कपाड़िया मुंबई के एक जाने माने उद्योगपति थे.

बॉलीवुड में डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) ने 16 साल की उम्र में ऋषि कपूर के साथ फिल्म ‘बॉबी’ से धमाकेदार डेब्यू किया था. इस फिल्म के लिए डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) को बेस्ट एक्ट्रेस का फिल्मफेयर पुरस्कार भी मिला था. डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) ने अपने से 15 साल बड़े सुपरस्टार राजेश खन्ना से शादी की थी. इसी दौरान डिंपल ने बॉलीवुड से दूरी बना ली और दो बेटियों, ट्विंकल और रिंकी का जन्म हुआ.

यह भी पढ़ें: राधिका आप्टे चलीं निर्देशक बनने, पर्दे पर ला रही हैं शॉर्ट फिल्म 'द स्लीपवॉकर्स'

View this post on Instagram

@tenetfilm , coming soon... Trailer out now! #tenet #dimplekapadia #christophernolan

A post shared by Dimple Kapadia (@dimplekapadia_fanpage) on

बता दें कि करण जौहर के फेमस प्रोग्राम कॉफी विद करण में ट्विंकल खन्ना ने खुलासा किया था कि एक बार अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी से पहले डिंपल कपाड़िया ने अक्षय को गे समझ लिया था. ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने इस इंटरव्यू में कहा, 'मैं और मेरी मां डिंपल कपाड़िया एक साथ सोफे पर बैठे थे और अक्षय हमारे सामने बैठे थे. मेरी मम्मी के दोस्त भी वहां मौजूद थे. मेरी मां ने मुझसे कहा कि मुझे तुम्हें कुछ बताना है. इसपर मैंने उन्हें कहा कि हां बताओ. फिर उन्होंने कहा कि नहीं, जब यह चले जाएं, तब. लेकिन जब मैंने उन्हें जोर दिया तो उन्होंने कहा कि उन्हें एक दोस्त से पता चला है कि अक्षय गे है. मां की इस बात सुनकर मैं लगभग बेहोश हो गई थी.'

यह भी पढ़ें: मिलिए रतन राजपूत की मम्मी, भाभी और बहन से, कहा- 'क्‍वारंटाइन खत्‍म, अब हम आजाद हैं'

वहीं इस शो में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) से करण जौहर ने रैपिड फायर राउंड में पूछा कि वह अगर शादी-शुदा नहीं होते तो किस एक्ट्रेस के साथ डेट पर जाना चाहते. इसपर उन्होंने जवाब दिया डिंपल कपाड़िया. डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में डिंपल फिल्म अंग्रेजी मीडियम में नजर आई थीं, जिसमें उनके साथ करीना कपूर और इरफान खान ने मुख्य भूमिका निभाई थी.

First Published : 08 Jun 2020, 03:20:01 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Dimple Kapadia