logo-image

मिलिए रतन राजपूत की मम्मी, भाभी और बहन से, कहा- 'क्‍वारंटाइन खत्‍म, अब हम आजाद हैं'

रतन राजपूत (Ratan Raajputh) भी इस दौरान गांव से निकलकर अपने घर पटना पहुंच चुकी हैं और हाल ही में उन्होंने पटना में रहते हुए क्वारंटाइन के 14 दिन भी पूरे कर लिए हैं

Updated on: 08 Jun 2020, 11:49 AM

नई दिल्ली:

लॉकडाउन के दौरान टीवी एक्ट्रेस रतन राजपूत (Ratan Raajputh) की फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गई है. भले ही वो इस समय टीवी पर दिखाई नहीं दे रही हैं लेकिन सोशल मीडिया पर अपनी लाइफ दिखाकर अपने फैंस की लिस्ट लगातार बढ़ाती जा रही हैं. देश में 30 जून तक लॉकडाउन का पांचवां चरण चल रहा है. हालांकि इसमें मिली रियायतों की वजह से इसे अनलॉक-1 कहा जा रहा है. रतन राजपूत (Ratan Raajputh) भी इस दौरान गांव से निकलकर अपने घर पटना पहुंच चुकी हैं और हाल ही में उन्होंने पटना में रहते हुए क्वारंटाइन के 14 दिन भी पूरे कर लिए हैं.

क्वारंटाइन का वक्त पूरा करते ही रतन अपने घर की दूसरी मंजिल पर गईं जहां उनका पूरा परिवार था. रतन ने वीडियो शेयर करते हुए अपने परिवार के सदस्यों से भी मिलवाया. आज हम आपको रतन की मम्मी, भाभी और बहन से मिलवाएंगे. रतन राजपूत (Ratan Raajputh) ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'मैं आजाद हूं, मेरा क्वारंटाइन खत्म और अब हम साथ-साथ हैं.'

यह भी पढ़ें: आशा भोसले ने खोला राज, कहा- लता दीदी और मेरे बीच कभी संगीत पर चर्चा नहीं होती

इस वीडियो में रतन राजपूत (Ratan Raajputh) के चेहरे पर घर वालों से मिलने की खुशी ही अलग दिख रही है. वीडियो में रतन यह भी दिखा रही हैं कि वो अपने भाई की बेटी के लिए सर्दियों के कपड़े लाई थीं. लेकिन लॉकडाउन के वजह से गांव में फंसने के कारण इतने महीनों बाद घर पहुंची हैं. रतन घर वालों के लिए कई गिफ्टस भी लाई हैं जिन्हें रतन ने फैंस के साथ शेयर करते हुए वीडियो में दिखाया. रतन ने यह भी बताया कि यहां उनकी 2 मम्मी हैं. दरअसल, रतन अपने भाई की बेटी के साथ खेलती हैं जिसके दौरान बच्ची रतन की मम्मी बन जाती है. 

यह भी पढ़ें: शिवसेना की प्रतिक्रिया पर एक्टर सोनू सूद का पलटवार, कही ये बड़ी बात

तो ऐसे इस घर में रतन की 2 मम्मी हैं एक छोटी मम्मी और एक बड़ी मम्मी. आप भी इस वीडियो के जरिए रतन के घर वालों से मिल सकते हैं. वहीं इससे पहले रतन ने एक वीडियो शेयर करते हुए कुछ जरूरी थेरपी के बारे में बताया था. वीडियो में रतन राजपूत (Ratan Raajputh) ने कुकिंग थेरपी, क्लिनिंग थेपरी, रीडिंग थेरपी, म्यूजिक थेरपी, राइटिंग थेरपी, गार्डनिंग थेरपी जैसे कई फन थेरपी के बारे में बताया है.बता दें कि रतन राजपूत (Ratan Raajputh) अपने एक प्रोजेक्ट के लिए बिहार के किसी गांव में गई थीं. इस बीच लॉकडाउन का ऐलान कर दिया गया और रतन राजपूत (Ratan Raajputh) वहीं फंस गईं. पर गांव में फंसने के बावजूद बिना सुख-सुव‍िधा के भी रतन राजपूत (Ratan Raajputh) ने कम सामान में खुद को खुश रखा.