News Nation Logo
Banner

शिवसेना की प्रतिक्रिया पर एक्टर सोनू सूद का पलटवार, कही ये बड़ी बात

प्रवासी मजदूरों की मदद के मामले में शिवसेना ने एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) पर निशाना साधा है. इस पर बॉलीवुड के अभिनेता सोनू सूद ने पलटवार किया है.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 07 Jun 2020, 10:46:37 PM
sonu sood1

बॉलीवुड के अभिनेता सोनू सूद (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

प्रवासी मजदूरों की मदद के मामले में शिवसेना ने एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) पर निशाना साधा है. इस पर बॉलीवुड के अभिनेता सोनू सूद ने पलटवार किया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि मेरे सभी प्रवासी भाइयों और बहनों के साथ मेरी यात्रा सबसे खास रही है. यह सीधे मेरे दिल से है. कश्मीर से लेकर कन्या कुमारी तक जब भी किसी ने मुझ तक पहुंचने की कोशिश की, मैंने अपने पूरे प्रयासों को उन्हें उनके परिवारों के साथ पुनर्मिलन की मदद में लगा दी और यह मैं करते रहूंगा.

यह भी पढ़ेंःबिहार न्यूज़ गृहमंत्री अमित शाह ने लालू के परिवार पर साधा निशाना, जानिए रैली की 10 बड़ी बातें

सोनू सूद ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा कि मैं सभी राज्य सरकारों को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने इस प्रक्रिया में मेरा साथ दिया . मुझे और मेरे प्रयासों को प्रोत्साहित करने के लिए मैं उनका बहुत आभारी हूं. आपको बता दें कि शिवसेना नेता संजय राउत ने रविवार को आश्चर्य व्यक्त किया कि कहीं लॉकडाउन के कारण महाराष्ट्र में फंसे उत्तर भारतीय प्रवासियों को 'सहायता की पेशकश' करने के पीछे अभिनेता सोनू सूद को भाजपा का अंदरुनी तौर पर समर्थन हासिल तो नहीं था? इस राजनीतिक मकसद के साथ कि राज्य की उद्धव ठाकरे सरकार को बदनाम किया जा सके.

शिवसेना के मुखपत्र सामना में लिखे अपने साप्ताहिक कॉलम में राउत ने लॉकडाउन के दौरान महाराष्ट्र के सामाजिक परिदृश्य में अचानक महात्मा सूद के सामने आने को लेकर सवाल खड़ा किया. उन्होंने 2019 के आम चुनाव से पहले सामने आए सूद के एक स्टिंग ऑपरेशन का भी हवाला देते हुए कहा कि वह भाजपा नीत सरकार के कार्यों को अपने आधिकारिक सोशल मीडिया खातों के जरिए विभिन्न प्लेटफॉर्म पर प्रचार के लिए तैयार थे.

यह भी पढ़ेंःविदेश समाचार COVID-19 पर चीन ने तोड़ी चुप्पी, बताया- कब और कहां आया कोरोना का पहला केस

मुंबई में फंसे प्रवासी मजदूरों को वापस भेजने के लिए बसों का इंतजाम करने की खबरों के बाद शिवसेना ने उन पर निशाना साधा है. राउत ने कहा कि सूद एक अभिनेता हैं जिनका पेशा दूसरों की लिखी पटकथा पर संवाद बोलना है और इससे आजीविका कमाना है. यहां सूद जैसे तमाम लोग हैं जोकि अच्छा भुगतान होने पर किसी भी राजनीतिक दल का प्रचार करेंगे. शिवसेना के राज्यसभा सांसद राउत ने कहा कि भाजपा ने सोनू सूद को गोद लिया (राजनीतिक रूप से) और उत्तर भारतीय प्रवासी मजदूरों के बीच प्रभाव बनाने का प्रयास किया.

First Published : 07 Jun 2020, 10:43:29 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

LiveScore Live IPL 2021 Scores & Results

वीडियो

×