logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

वायरल हो रही इब्राहिम और सारा अली खान की योग करते हुए तस्वीर, आप भी देखें

इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) ने भले ही बहन सारा अली खान (Sara Ali Khan) की तरह बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है लेकिन सोशल मीडिया पर वो काफी फेमस हैं

Updated on: 08 Jun 2020, 05:06 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) के भाई इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) ने भले ही बहन सारा अली खान (Sara Ali Khan) की तरह बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है लेकिन सोशल मीडिया पर वो काफी फेमस हैं. आए दिन इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) के मजेदार वीडियो और तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. वहीं सारा भी अपने भाई के साथ की गई मस्ती के मजेदार वीडियो भी फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में दोनों की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें भाई-बहन की जोड़ी वर्कआउट करते नजर आ रही है.

यह भी पढ़ें: Birthday Special: अक्षय कुमार को Gay समझती थीं डिंपल कपाड़िया, सुनकर ट्विंकल का हुआ था बुरा हाल

View this post on Instagram

Sunday Yoga

A post shared by Ibrahim Ali Khan (@iakpataudi) on

इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) ने इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, 'संडे योग...' इस तस्वीर में अमृता सिंह (Amrita Singh) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) और सारा अली खान मॉर्निंग वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में सारा और इब्राहिम के साथ एक तीसरा भी नजर आ रहा है. जी हां, तस्वीर में दिखाई दे रहा तीसरा सदस्य उनका प्यारा डॉगी है जो दोनों को बड़े ही प्यार से देख रहा है.

यह भी पढ़ें: राधिका आप्टे चलीं निर्देशक बनने, पर्दे पर ला रही हैं शॉर्ट फिल्म 'द स्लीपवॉकर्स'

View this post on Instagram

The face I make when it’s me who can bully sara now

A post shared by Ibrahim Ali Khan (@iakpataudi) on

View this post on Instagram

Picasso Jr

A post shared by Ibrahim Ali Khan (@iakpataudi) on

बता दें कि सारा अली खान (Sara Ali Khan) और इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) अपनी मम्मी के साथ क्वारंटीन में क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं. इस दौरान इनके मजेदार वीडियो भी काफी वायरल हुए हैं. इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) ने भले ही फिल्मों में कदम नहीं रखा है लेकिन अभी भी उनके सोशल मीडिया पर लाखों फॉलोअर्स हैं. वहीं सारा अली खान की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म 'कुली नंबर वन' (Coolie No 1) में वरुण धवन के साथ नजर आएंगी. इसके अलावा सारा अली खान (Sara Ali Khan) अक्षय कुमार और धनुष के साथ 'अतरंगी रे' (Atrangi Re) में भी नजर आएंगी.