.

Bollywood Top 5: सोनाक्षी सिन्हा हुईं अरेस्ट? तो सोशल मीडिया पर छाई हैं राखी सावंत के हनीमून की तस्वीरें

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) अक्सर कुछ ऐसा करती हैं जिसके कारण वह लाइम लाइट में आ जाती हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
06 Aug 2019, 08:31:59 PM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'मिशन मंगल' (Mission Mangal) में नजर आने वाली है. अब इस बीच सोशल मीडिया पर सोनाक्षी सिन्हा का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें पुलिस उन्हें गिरफ्तार करके ले जा रही हैं तो वहीं बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर हनीमून की कुछ तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं... आइए जानते हैं आज क्या रहा बॉलीवुड में खास...

सोनाक्षी सिन्हा हुई अरेस्ट? हाथों में हथकड़ी लगा Video हुआ Viral

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'मिशन मंगल' (Mission Mangal) में नजर आने वाली है. जगन शक्ति के डायरेक्शन में बनी फिल्म मिशन मंगल इस साल 15 अगस्त के मौके पर रिलीज होगी. अब इस बीच सोशल मीडिया पर सोनाक्षी सिन्हा का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें पुलिस उन्हें गिरफ्तार करके ले जा रही हैं.

सोशल मीडिया पर छाई हैं राखी सावंत के हनीमून की तस्वीरें, देखें यहां

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) अक्सर कुछ ऐसा करती हैं जिसके कारण वह लाइम लाइट में आ जाती हैं. कभी पीएम मोदी की ड्रेस तो कभी अपने उटपटांग बयान के कारण चर्चा में रहने वाली राखी सावंत की आजकल शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. राखी सावंत शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. अब राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर हनीमून की कुछ तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं. तस्वीरों में राखी (Rakhi Sawant) सिंदूर लगाए और चूड़ा पहने नजर आ रही हैं. राखी की ये तस्वीरे सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

परिणीति चोपड़ा ने किया खुलासा, कहा- 2015 जीवन का सबसे बुरा दौर था

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) इन दिनों सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अपनी फिल्म 'जबरिया जोड़ी' (Jabariya Jodi) के प्रमोशन में बिजी हैं. फिल्म को रिलीज होने में कुछ ही दिन बाकी है दोनों ही स्टार्स फिल्म को जमकर प्रमोट कर रहे हैं. यह फिल्म पहले 2 अगस्त को रिलीज होने वाली थी. लेकिन अब फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है. अब फिल्म इस साल अब 9 अगस्त को रिलीज होगी.

उन्नाव रेप केस पर तनुश्री दत्ता ने उठाई आवाज, कहा- बलात्कार की महामारी से पीड़ित होता जा रहा है भारत

अभिनेत्री व पूर्व मिस इंडिया तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) जो भारत में हैशटैग मी टू मूवमेंट के तहत अभिनेता नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाया था. उन्होंने बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार नान पाटेकर पर अपने साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया था. मामले ने जमकर तूल भी पकड़ा. वहीं तनुश्री का हौसला देख बॉलीवुड से जुड़ी कई एक्ट्रेस अपने साथ हुए यौन शोषण पर खुलकर बोली, इस कड़ी में राजनीतिक और बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों पर यौन शोषण के आरोप लगे.

बेहद खूबसूरत है सुष्मिता सेन की ये तस्वीर, देखते ही दे बैठेंगे दिल

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन भले ही फिल्मों से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल की वजह से वह इनदिनों काफी चर्चा में हैं. दोनों अक्सर एकदूसरे की तस्वीरें अपने इंस्टा पेज पर शेयर करते रहते हैं. बता दें कि खूबसूरत अभिनेत्री सुष्मिता सेन को इंस्टा पर 4.5 मिलियन लोग फॉलो करते हैं जिससे आप ये अंदाजा लगा सकते हैं कि लोग सुष्मिता को कितना पसंद करते हैं. शायद इसी वजह से देखते ही देखते उनकी तस्वीरें देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं.