logo-image

बेहद खूबसूरत है सुष्मिता सेन की ये तस्वीर, देखते ही दे बैठेंगे दिल

हाल ही में सुष्मिता ने अपनी बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है जिसमें उनकी नाक की रिंग चार चांद लगा रही है

Updated on: 06 Aug 2019, 12:53 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन भले ही फिल्मों से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल की वजह से वह इनदिनों काफी चर्चा में हैं. दोनों अक्सर एकदूसरे की तस्वीरें अपने इंस्टा पेज पर शेयर करते रहते हैं.

बता दें कि खूबसूरत अभिनेत्री सुष्मिता सेन को इंस्टा पर 4.5 मिलियन लोग फॉलो करते हैं जिससे आप ये अंदाजा लगा सकते हैं कि लोग सुष्मिता को कितना पसंद करते हैं. शायद इसी वजह से देखते ही देखते उनकी तस्वीरें देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं.

यह भी पढ़ें: अब राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल पर बनेगी फिल्म, ये खिलाड़ी एक्टर निभाएगा उनका किरदार

हाल ही में सुष्मिता ने अपनी बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है जिसमें उनकी नाक की रिंग चार चांद लगा रही है. इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा- ताकत एक कोमल स्वीकृति से पैदा होती है, अच्छे, बुरे और सब कुछ के बीच में...

सुष्मिता को 1994 में मिस इंडिया का ताज पहनाया गया था और इसके बाद उन्होंने 18 साल की उम्र में मिस यूनिवर्स 1994 प्रतियोगिताभी जीती थी. उन्होंने साल 1996 में दस्तक से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके अलावा सुष्मिता 'बीवी नंबर 1', 'मैंने प्यार क्यों किया', 'मैं हूं न', 'फिलहाल', बंगाली फिल्म 'निर्बाक','सिर्फ तुम', जैसी चर्चित फिल्मों के लिए भी जानी जाती हैं.